11.8 C
New York
October 18, 2024
gadar 2 trailer
india

Gadar 2 Trailer: एक बार फिर से छाया ‘तारा सिंह’, सनी देओल का एक्शन और डायलॉग जीत लेगा दिल

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद सनी देओल की बहुचर्चित फिल्म गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गदर 2 साल 2001 में आई गदर का सीक्वल है. इस फिल्म में एक्शन, इमोशन और शानदार कहानी देखने को मिली थी. ऐसा ही कुछ गदर 2 के ट्रेलर को देखकर लगता है कि इस बार भी फिल्म में एक्शन, इमोशन और कहानी का बेहतरीन तगड़ा देखने को मिल सकता है. इतना ही नहीं गदर 2 का ट्रेलर देशभक्ति से भी प्रेरित दिख रहा है. फिल्म में सनी देओल अपने तारा सिंह के किरदार में एक फिर से एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं.

गदर 2 के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि तारा सिंह एक बार फिर से पाकिस्तान जाता है. लेकिन इस बार वह सकीना के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे जीते और उसके प्यार के लिए. गदर 2 में कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है. गदर 2 की कहानी साल 1971 के वक्त की होगी. ट्रेलर की शुरुआत एक शानदार डायलॉग से होती है. इसके बाद ट्रेलर में कई एक्शन और शानदार सीन्स दिखाए गए हैं. गदर 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि गदर 2 से पहले गदर को पिछले 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. गदर को बेहतर साउंड सिस्टम के साथ फोरके फॉर्मेट में रिलीज किया गया था. इस पर निर्माताओं का कहना था कि दर्शकों के इमोशंस के साथ बने रहने के लिए फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया गया. पहले पार्ट को एक इंट्रोडक्शन के तौर पर रिलीज किया गया, क्योंकि 22 साल में काफी कुछ बदल गया है. ऐसे में दर्शकों की यादें दोबारा ताजा करने के लिए गदर एक प्रेम कथा को फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला किया गया था.

Related posts

The Good Casinos: A Gambling Den With A Colorful Pas

Top Hindustan

PM Narendra Modi Birthday के 73वें जन्मदिन पर जानें वो खास उपलब्धियां, जो इतिहास के पन्नों में दर्ज

Top Hindustan

PMKMY: किसानों की खुशी का नहीं ठिकाना, अब हर महीना खाते में आएंगे इतने हजार रुपये महीना

Top Hindustan

फिजिक्स टीचर ने क्लासरूम में लिखा I Love You… साथ में लिखा साइंस टीचर की पत्नी का नाम

Top Hindustan

भारी बारिश के बाद टमाटर की कीमतें 200 रुपये प्रति किलोग्राम तक बढ़ीं, देखें- प्रमुख शहरों में अन्य सब्जियों की कीमतें

Top Hindustan

Special Eye be Forced to Make NHS Workforce Plans Public

Top Hindustan

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now