24 वर्षीय भोजपुरी कलाकार से रेप, इंस्टाग्राम फ्रेंड ने इंटरव्यू के बहाने गुरुग्राम के होटल में लूटी आबरू

by Top Hindustan
0 comment

DESK: भोजपुरी कलाकार का इंटरव्यू करने के बहाने गुरुग्राम के होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी द्वारा होटल में फर्जी आईडी देकर दूसरे नाम से कमरा बुक करवाया गया था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उद्योग विहार थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दिल्ली में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक भोजपुरी कलाकार है। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करती है। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट है। वह अक्सर इस पर अपने वीडियो पोस्ट करती रहती है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से महेश पांडे नाम के एक व्यक्ति उनके संपर्क में आया, उसने मुझे भोजपुरी फिल्म उद्योग में काम करने की पेशकश की।

29 जून को उसने साक्षात्कार के बहाने गुरुग्राम के उद्योग विहार इलाके के एक होटल में बुलाया। जब वह होटल पहुंची तो महेश ने पहले से ही एक कमरा बुक कर लिया था। वह वहां पर उन्हें ले गया और कुछ सवाल पूछने के बाद महेश ने अचानक शराब पीना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि शराब पीते देख वह वहां से जाने लगी। इसी दौरान उसने डरा-धमकाकर उसके साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और दुर्व्यवहार भी किया। वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची। आरोपी यहीं नहीं रुका और उसने बाद में अपने कुछ दोस्तों को फोन किया और अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा

एसीपी अपराध वरुण दहिया ने बताया कि शिकायत के आधार पर बुधवार को उद्योग विहार पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी), 34 (सामान्य इरादा) के तहत महेश पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी गुरुग्राम के चकरपुर इलाके का निवासी बताया जाता है। उन्होंने कहा कि वह तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment