70 हजार युवाओं को नौकरी की सौगात देकर बोले PM मोदी- रोजगार मेला हमारी सरकार की नई पहचान बन गया है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को 70,126 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा. इस दौरान रोजगार मेला कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज 70 हजार से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं। रोजगार मेला एनडीए-बीजेपी सरकार की नई पहचान बन गई है. ‘रोजगार मेले’ के दौरान नई नियुक्तियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज, भारत में एक निर्णायक सरकार और राजनीतिक स्थिरता है. राजनीतिक भ्रष्टाचार, सरकारी योजनाओं में विसंगतियां और सार्वजनिक धन का दुरुपयोग पिछली सरकारों के पर्याय थे.

रोजगार मेले NDA और BJP सरकार की नई पहचान बन गएः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि ये रोजगार मेले NDA और भाजपा सरकार की नई पहचान बन गए हैं. मुझे खुशी है कि बीजेपी के शासन वाली सररकारें भी लगातार इस तरह के रोजगार मेलों का आयोजन कर रही हैं. जो लोग इस समय सरकारी नौकरी में आ रहे हैं उनके लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण समय है. आपके सामने अगले 25 साल में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुद्रा योजना से करोड़ों युवाओं को मदद मिली है. स्टार्ट-अप इंडिया और स्टैंड-अप इंडिया जैसे अभियानों से युवाओं का सामर्थ्य और ज्यादा बढ़ा है. सरकार से मदद पाने वाले ये नौजवान अब खुद अनेक युवाओं को नौकरी दे रहे हैं.

भारत अपनी अर्थव्यवस्था को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहा हैः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरी दुनिया हमारी विकास यात्रा में साथ चलने को तत्पर है. भारत को लेकर विश्वास और हमारी अर्थव्यवस्था पर इतना भरोसा पहले कभी नहीं रहा. तमाम कठिनाइयों के बावजूद भारत अपनी अर्थव्यवस्था को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहा है. विश्व की बड़ी बड़ी कंपनियां उत्पादन के लिए भारत आ रही हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment