शादी को 7 दिन हुए थे, पत्नी को दिखाने ले गया पिक्चर; इंटरवल में फरार हो गई दुल्हन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक सिनेमाघर से नई नवेली दुल्हन के फरार हो जाने का मामला सामने आया है। शादी के महज 7 दिन बाद एक शख्स अपनी दुल्हन को सिनेमा दिखाने हॉल में ले गया था। लेकिन इंटरवल के दौरान जब वह खाने-पीने का सामान लेने गया तो पत्नी वहां से फरार हो गई। बाद में दुल्हन ने थाने में जाकर कहा कि वह शादी से खुश नहीं है, इसलिए चुपके से निकल गई।

रींगस सीकर निवासी 33 साल के एक युवकक ने आदर्श नगर थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि 25 जून को उसकी शादी शाहपुरा की एक युवती से हुई थी। 7 दिन बाद वह पत्नी को जयुपर के पिंक स्क्वॉयर मॉल में घुमाने ले गए। यहां घूमने-फिरने के बाद वह मूवी देखने गए। दोपहर के शो में करीब डेढ़ बजे इंटरवल हुआ। इस तरह वह कुछ सामान लेने बाहर निकला।

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह वापस आया तो पत्नी अपनी सीट पर नहीं थी। उसने पहले सिनेमाघर में और फिर बाहर निकलकर तलाश की। लेकिन दुल्हन नहीं मिली। फिर हुलिया बताया तो कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने टैंपों में बैठते हुए देखा। उसने बस स्टैंड जाकर भी पत्नी की तलाश की। लेकिन जब वहां भी नहीं मिली तो आदर्श नगर थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। इधर दुल्हन अपने मायके शाहपुरा पहुंच गई। उसने शाहपुरा थाने में जाकर पुलिस को बताया कि वह अपनी मर्जी से पति को छोड़कर आई है। उसने कहा कि वह शादी से खुश नहीं है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment