पाकिस्तानी सीमा हैदर ने मांग में भरा सचिन के नाम का सिंदूर, उसके बाद जो बोल गई पढ़कर हो जायेंगे हैरान..?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली- प्यार के लिए अपना मुल्क पाकिस्तान छोड़ कर आई नोएडा सीमा हैदर अब पूरी तरह से बदल गई है। गले में राधे राधे का रुपट्टा और मंगलसूत्र हाथ में लाल चूड़ियां और माथे पर लाल बिंदी लगाकर सीमा हैदर अब बिल्कुल अलग ही दिख रही है। बड़ों के पैर छूकर आशीर्वाद लेना और भगवान के सामने हाथ जोड़कर पूजा करना यह बीमा करो जाने का काम हो गया। सीमा ने खुद को भारतीय संस्कृति में ढालना शुरू कर दिया है।

बता दे कि ग्रेटर नोएडा की रहने वाले सचिन के प्यार में सरहादो को पार कर भारत पहुंची। सीमा गुलाम हैदर को भारतीय संस्कृति काफी भा गई है। सीमा सचिन के साथ पब्जी खेलते खेलते प्यार कर बैठी। और अपने इश्क को पाने के लिए सरहदे पार कर चार बच्चों के साथ नोएडा गई।

पुलिस को पता चला तो गिरफ्तार भी हो गई। कोर्ट से जमानत मिला। अब सचिन के घर पर रह रही सचिन के लिए सीमा ने खुद को भारतीय संस्कृति में डालना शुरू कर दिया है। वह कहती है उसने सचिन के लिए हिंदू धर्म अपना लिया और यही रहेंगी सीमा राधे-राधे का पट्टा गले में डाल लिया है और साथ ही भगवान की मूर्ति के आगे हाथ जोड़कर पूजा भी कर रही है। सचिन के नाम का मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भी लगा रही।

सीमा हैदर ने बताया कि उसे हिंदू धर्म बहुत अच्छा लगता था। और उसने सचिन के लिए हिंदू धर्म को अपना लिया यहां तक कि नेपाल में हिंदू रीति रिवाज के साथ उन्होंने शादी भी की है। वहीं सचिन का परिवार वेजिटेरियन है। और लहसुन भी नहीं खाता तो सीमा ने भी इन सब चीजों को खाना छोड़ दिया है। दूसरी ओर सीमा के हिंदू बनने की बात सुनकर आसपास के हिंदू संगठन के लोग बेहद खुश हैं। आसपास के लोगों के साथ हिंदू संगठन के लोकगीत सचिन और सीमा से मिलने उनके घर आ रहे हैं। और दोनों की आर्थिक मदद भी कर रहे हैं। फिलहाल दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment