BIHAR: शराब माफिया और पुलिस मे मुठभेड़ , जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक माफिया को मारी गोली

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

GOPALGANJ:- बड़ी खबर गोपालगंज से है,जहां शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है.जिसमें पुलिस ने शराब माफिया को गोली मार दी है.घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के गंडक नदी के मंगलपुर पुल के पास की है. शराब माफिया से मुठभेड़ में पुलिस के जवान बाल-बाल बचे हैं.जबकि जवाबी कार्रवाई में एक शराब माफिया को पैर में गोली लगी है.जख्मी शराब माफिया की पहचान अजीत कुमार के रूप में की गई है, जो सोनपुर का रहने वाला है.पुलिस ने शराब माफिया को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है.

वहीं मुठभेड़ के दौरान नदी में छलांग लगाकर दो शराब माफिया फरार हो गए.पुलिस ने घटनास्थल से शराब माफियाओं की क्रेटा कार, शराब से भरी नाव, एक देसी पिस्टल और कारतूस बरामद किया है.

Bihar: 24 दिनों बाद फिर राजधानी एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी, बी-4 कोच का शीशा क्षतिग्रस्त; बुरी तरह डर गए यात्री

बताया जाता है कि यूपी से गंडक नदी के रास्ते नाव पर शराब लोड कर लाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली. जादोपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस पहुंची तो नाव से क्रेटा कार में शराब लोड की जा रही थी. पुलिस को देखते ही शराब माफियाओं ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की.

जिसने एक शराब माफिया को पैर में गोली लगी, जबकि दो शराब माफिया नदी में छलांग लगाकर फरार हो गए.वहीं घटना की जानकारी मिलने पर एसपी स्वर्ण प्रभात पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से पूरी जानकारी ली.एसपी ने फरार शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है.वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने गंडक नदी में निगरानी बढ़ा दी है.और सशस्त्र बलों को शराब माफियाओं की तलाश में छापेमारी के लिए लगाया गया है.

---Advertisement---

Leave a Comment