TATA Altroz CNG गाड़ी कुल 1 लाख में खरीदकर लाएं घर, फीचर्स भी दमदार, जानें धाकड़ ऑफर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्लीः वैश्विक बाजार में उठा-पटक के बीच भारत में काफी दिनों से पेट्रोल-डीजल के दाम सातवें आसमान पर होने से हर किसी की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है। पेट्रोल और डीजल की महंगाई से आम लोगों का बजट लगातार बिगड़ता जा रहा है, जिससे निपटने के लिए कई बड़े कदम भी उठा रहे हैं।

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों ने भी अब लोगों को राहत प्रदान करने के लिए सीएनजी और इलेक्ट्रिक गाड़ियों की लॉन्चिंग बढ़ाने का फैसला ले लिया है। मार्केट में लोगों की मांग को देखते हुए सीएनजी मॉडल के उत्पादन में बड़ी बढ़ोतरी कर दीहै।

इस बीच अगर आप सीएनजी मॉडल फाइनेंस प्लान पर खीरदने की सोच रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। भारत में अब टाटा अल्ट्रोज सीएनजी को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जहां बेहतरीन ऑफर मिल रहा है। स्टाइलिश और लंबी माइलेज वाली गाड़ी को आप बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बेहतरीन ऑफर की तरह है।

टाटा अल्ट्रोज सीएनजी की कीमत

धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली टाटा अल्ट्रोज एक्सई सीएनजी गाड़ी के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 7,55,400 रुपयपे है ये कीमत ऑन रोड होने के बाद बढ़कर 8,48,792 रुपये तक जाएगी, जो किसी बेहतरीन ऑफर की तरह है।

इसे आप फाइनेंस प्लान के तहत बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। टाटा अल्ट्रोज सीएनजी को कैश पेमेंट मोड में खरीदने के लिए आपको 8.48 लाख रुपये की जरूरत होगी।

इसमें आपको 8 लाख रुपये का बजट नहीं तो फाइनेंस प्लान के तहत गाड़ी को आप 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर भी मिल सकती है। टाटा अल्ट्रोज की खरीदारी को बैंक की ओर से 7,48,792 रुपये का लोन जारी किया जाएगा। इस पर आपको 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज भरना होगा।

हर महीना भरनी होगी इतनी ईएमआई

टाटा अल्ट्रोज एक्सई सीएनजी मॉडल की खरीदारी को अगर लोन अप्रूव हो जाता है तो फिर 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट कर इसे खरीदकर घर ला सकते हैं। लोन चुकाने के लिए बैंक ने 5 साल की समय सीमा तय की है। 5 साल तक आपको हर महीना 15,836 रुपये की ईएमआई भरने की जरूरत होगी, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आपने तनिक भी यह मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment