Captain Vijayakanth Passes Away: एक्टर और DMDK प्रमुख कैप्टन विजयकांत का निधन, पीएम मोदी ने बताया था अपना दोस्त

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Captain Vijayakanth Passes Away : तमिलनाडु में साउथ के एक्टर और डीएमडीके के चीफ कैप्टन विजयकांत का गुरुवार को निधन हो गया है। उन्होंने चेन्नई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। एक्टर विजयकांत की मौत के बाद अस्पताल में समर्थकों और लोगों की भीड़ जुट गई है। साल 2014 में जब एनडीए की बैठक हुई थी, उस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कैप्टन विजयकांत को अपना दोस्त बताया था।

डीएसडीके का कहना है कि विजयकांत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी। इसकी वजह से उन्हें चेन्नई के MIOT अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, हॉस्पिटल ने बताया कि कैप्टन विजयकांत को निमोनिया की समस्या थी, जिससे उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। डॉक्टरों की काफी कोशिश के बाद भी उनका आज सुबह निधन हो गया।

पीएम मोदी ने व्यक्त किया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैप्टन विजयकांत के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि विजयकांत के निधन से बेहद दुखी हूं। उन्होंने अपने करिश्माई प्रदर्शन से लाखों लोगों को दिल जीता है। फिल्म जगत के साथ-साथ वे तमिलनाडु की राजनीति में भी अपना छाप छोड़ गए हैं।

समर्थकों ने व्यक्त किया दुख

डीएमडीके समर्थकों ने अभिनेता और डीएमडीके प्रमुख कैप्टन विजयकांत के निधन पर शोक व्यक्त किया है। इस बीच भाजपा नेता खूशबू सुंदर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए दुख जताया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि आज हमने एक रत्न खो दिया है। गोल्डन हार्ट वाले हमारे प्यारे कैप्टन, हमारे विजयकांत बहुत कुछ के हकदार थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

एक्टर से नेता बने थे विजयकांत

पिछले काफी दिनों से कैप्टन विजयकांत का स्वास्थ्य खराब चल रहा था। अभी पिछले महीने 20 नवंबर को वे अस्पताल में एडमिट हुए थे और इसी महीने डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे। उन्हें सांस संबंधित बीमारी थी। उन्होंने 154 फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा और अपनी पार्टी डीएमडीके की स्थापना की। साल 2011 से 2016 तक वे तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता भी रह चुके हैं। वे 2006 में पहली बार विधायक बने थे।

---Advertisement---

Leave a Comment