Custody Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर ‘कस्टडी’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, पहले दिन ही कमाए इतने करोड़

By Top Hindustan

Updated on:

Follow Us
---Advertisement---

Custody Box Office Collection Day 1: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की फिल्म ‘कस्टडी’ बीते दिन यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। सभी को इस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतजार था और अब फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन किया है, इसके आकंड़े भी आ गए है।

अपनी रिलीज के पहले दिन यानी ओपनिंग डे पर नागा चैतन्य की फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। चलिए जान लेते हैं कि इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है।

पहले दिन ही ‘कस्टडी’ ने किया इतना कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नागा चैतन्य की फिल्म ‘कस्टडी’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को सभी भाषाओं में भारत में 3.20 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि नागा चैतन्य की ये फिल्म वीकेंड पर अच्छी खासी कमाई कर लेगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है और फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार ली है।

फिल्म में नागा चैतन्य निभा रहे लीड रोल

बता दें कि फिल्म ‘कस्टडी’ में नागा चैतन्य लीड रोल में अपनी भूमिका निभा रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में कृति शेट्टी, अरविंद स्वामी और प्रियामणि भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि नागा चैतन्य की पहली तमिल और तेलुगु दोनों भाषाओं में बनी फिल्म ‘कस्टडी’ को श्रीनिवास चित्तूरी ने प्रोड्यूस किया है।

अच्छी फिल्में देने का प्रयास करते हैं- नागा चैतन्य

बता दें कि नागा चैतन्य की हालिया रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया है। इसलिए फिल्म ‘कस्टडी’ उनके लिए बेहद अहम है। इसके साथ ही अपनी फिल्मों के खराब प्रदर्शन को लेकर नागा चैतन्य का कहना है कि- बीते कुछ टाइम से उनकी फिल्में ‘उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर पाईं’ और कहा कि ‘समय जल्द ही बीत जाएगा।

इसके आगे उन्होंने कहा कि- ‘हम हमेशा प्रशंसकों को अच्छी फिल्में देने का प्रयास करते हैं और उनके समर्थन और बिना शर्त प्यार के बदले में हम सिर्फ अच्छा सिनेमा दे सकते हैं। पिछली कुछ रिलीज फिल्में हमारी उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर पाईं। इस बीच अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म ‘कस्टडी’ बॉक्स ऑफिस पर क्या कुछ कमाल दिखा पाती है।

---Advertisement---

Leave a Comment