पत्नी के थाने जाने की धमकी से डरकर पति ने फांसी लगाई, सभी के उड़े होश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: घरेलू कलह से परेशान पत्नी द्वारा थाने जाकर शिकायत की धमकी से डरकर पति ने शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी। फंदे से शव लटका देख सभी के होश उड़ गए। वहीं माल में पत्नी के मायके जाने से आहत युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाजीपुर के समुद्दीपुर निवासी प्रमोद के मुताबिक चचेरा भाई छोटू कश्यप (24) शराब के नशे का आदी था। शनिवार देर शाम वह शराब के नशे में घर आया तो उसकी पत्नी ऊषा से कहासुनी होने लगी। इस बीच उसने पत्नी ऊषा की पिटाई कर दी। आए दिन की मारपीट से परेशान हाकर ऊषा थाने जाकर शिकायत करने की धमकी देते हुए घर से बाहर आ गई। कुछ देर बाद वह वापस भीतर गई तो छोटू को पंखे के सहारे फंदे से लटका देख उसके होश उड़ गए। आसपास के लोगों की मदद से छोटू को फंदे से उताकर डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छोटू सर्विस सेंटर पर गाड़ी धुलने का काम करता था। परिवार में तीन बच्चे हैं।

 पत्नी के मायके जाने से आहत युवक ने फांसी लगाई

माल में पत्नी के मायके जाने से आहत अमरेंद्र यादव (28) ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक माल के मंझी निवासी अमरेंद्र खेती किसानी करता है। वह शराब के नशे का आदी था। शुक्रवार को पत्नी सीमा से उसका नशे को कर जमकर विवाद हुआ था। इसपर सीमा ने बाराबंकी स्थित अपने मायके वालों को फोन कर बुला लिया।  सभी ने अमरेंद्र को उसकी शराब की लत को लेकर अपमानित किया। इसके बाद पत्नी पत्नी सीमा अपने मायके  चली गई। पत्नी के मायके जाने से आहत अमरेंद्र ने बाग में आम के पेड़ के सहारे फांसी पर लटक गया। कुछ देर बाद बाग में पहुंचे पिता रमेश यादव ने बेटे को आनन- फानन में फंदे से उतारकर ट्रामा सेंटर ले गए, जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment