पूर्णिया में बदमाशों का तांडव, सीएसपी संचालक को गोलियों से भूना, 6 लाख रुपये लेकर फरार

by Top Hindustan
0 comment

बिहार के पूर्णिया जिले के बनमनखी में सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. साथ ही बदमाशों ने 6 लाख रुपये लूट लिए. आरोप है कि अपराधियों ने जब सीएसपी संचालक को गोली मारी तो थाने की ओर से उनकी सुरक्षा में मुहैया कराये गए 2 गार्ड उन्हें छोड़कर भाग निकले.

अपराधियों ने सीएसपी संचालक को एक-एक कर 15 गोली मारी. मृतक की पहचान बनमनखी के रसाढ़ वार्ड नंबर 6 में रहने वाले सुभाष मिश्र के रूप में की गई है. सीएसपी संचालक सुभाष मिश्र एसबीआई मुख्य शाखा बनमनखी से करीब 6 लाख रुपये निकालकर बनमनखी थाना की ओर से दिए गए गार्ड के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर रसाढ़ जा रहे थे.

अधिकारी पर चलाईं अंधाधुंध गोलियां

6 लाख की रकम लेकर सीएसपी संचालक अपने घर जा रहे थे. तभी रास्ते में दो मोटरसाइकिल पर सवार 4 हथियार से लैस अपराधियों ने उन्हें सामने से घेर लिया और रुपयों से भरा बैग छीनने लगे. सीएसपी संचालक बदमाशों के बैग छीनने का विरोध करने लगे. विरोध करने पर बदमाशों ने सीएसपी संचालक पर अंधाधुंध गोली बरसाने लगे.

वहीं गोली लगते ही सीएसपी संचालक जमीन पर गिर पड़ा. आरोप है कि बदमाशों ने जब सीएसपी संचालक पर अंधाधुंध फायरिंग होते देखा तो दोनों स्कॉट गार्ड वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकले. स्थानीय लोगों के मुताबिक, गोली लगने के बाद भी सीएसपी संचालक ने पैसे का बेग नहीं छोड़ा, फिर अपराधियों ने एक के बाद 15 गोली से उनके शरीर को छलनी कर दिया, जिसके बाद आराम से पैसा लेकर अपराधी चलते बने.

आक्रोशित लोगों ने थाने में किया तोड़फोड़

वहीं घटना के बाद गुस्साए गांव के लोगों ने शव के साथ बनमनखी थाना के सामने बनमनखी धमदाहा मुख्य मार्ग पर पहुंचकर बीच सड़क पर शव को रखकर जमकर हंगामा किया. गुस्साए लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित भीड़ का भयंकर गुस्सा देख पुलिस बल अपनी जान बचा कर थाना से भाग खड़ी हुई. गुस्साए लोगों ने थाना परिसर में लगे कुर्सी,टेबुल बैंच आदि को तोड़कर रख दिया है.

You may also like

Leave a Comment