महामुकाबले के लिए हो जाइए तैयार, आज फाइनल मैच में होगी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्रिकेट की दुनिया में जब भी भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच मुकाबला होता है तो रोमांच अपनी चरम पर पहुंच जाता है। क्रिकेट फैंस बेसब्री से एशिया कप के आगाज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं। 2 सितंबर 2023 को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच मुकाबला खेला जाना है। लेकिन इससे पहले भी क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच एक महामुकाबला देखने को मिलने वाला है।

आज होगा महामुकाबला

दरअसल, आज 2023 एमर्जिंग एशिया कप का फाइनल मैच खेला जाएगा, जिसको लेकर दर्शकों में उत्साह नज़र आ रहा है। इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों ने क्वालीफाई किया है। एक तरफ जहां पाकिस्तान की टीम श्रीलंका को हराकर फाइनल में पहुंची है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को करारी शिकस्त दी थी और यहां तक का सफ़र तय किया था।

2023 एमर्जिंग एशिया कप के फाइनल मुकाबले में इंडिया-ए और पाकिस्तान-ए की टीमों ने क्वालीफाई किया है। दोनों टीमों ने अपने-अपने सेमीफाइनल मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और अब दोनों टीमें आज यानी 23 जुलाई को खिताबी मुकाबले में टक्कर लेती हुई नज़र आएंगी। यह मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा, जिसमें ज़ोरदार भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

आपको बता दें कि 2023 एमर्जिंग एशिया कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला पाकिस्तान-ए और श्रीलंका-ए की टीमों के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में पाकिस्तान- ने आसानी से जीत हासिल कर ली थी। वहीं इस टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल भारत-ए और बांग्लादेश-ए की टीमों के बीच खेला गया था। इस लो स्कोरिंग मुकाबले में बांग्लादेश की टीम पहले भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन इसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने शानदार वापसी करते हुए मुकाबले को 51 रनों से अपने नाम कर लिया था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment