Gizmore ने लॉन्च की अल्ट्रा HD कर्व डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच, कीमत सिर्फ 1299 रुपए, जानिए इसकी खासियत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gizmore ने नई ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टवॉच कर्व लॉन्च की है। इसमें 1.39 इंच (3.54 सेमी) अल्ट्रा एचडी ऑलवेज ऑन कर्व स्क्रीन और एक प्रीमियम स्लीक और स्लिम मेटल बॉडी है। गिजमोर कर्व फ्लिपकार्ट पर केवल 1,299 रुपये की लॉन्च कीमत पर और फिर 1,699 रुपये में चार रंग विकल्प – ब्लैक, ग्रे, ऑलिव ग्रीन और पिंक में उपलब्ध होगा।

गिजमोर के सीईओ और सह-संस्थापक संजय कालीरोना ने कहा, गिजमोर कर्व तकनीकी रूप से हर किसी के लिए सस्ती और उन्नत पहनने वाली वॉच बनाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है। यह प्रीमियम वेयरेवल फीचर्ज और फ्लैगशिप डिजाइन एस्थेटिक्स को एक साथ लाता है, जिससे आप स्मार्टवॉच सेगमेंट में नवीनतम तकनीक को कम से कम कीमत पर अनुभव कर सकते हैं। Gizmore कर्व की यूएसपी इसका अल्ट्रा ब्राइट कव्र्ड एलसीडी डिस्प्ले है, जिसमें सेगमेंट-अग्रणी 500 एनआईटीएस पीक ब्राइटनेस है, जो घर के बाहर भी बेस्ट-इन-क्लास विजिविलिटी सुनिश्चित करता है।

यह भी पढ़ें: Bolero Neo Plus: मात्र 10 लाख कीमत के साथ आ गए महिंद्रा की नई 9 सीटर कार, देखें लुक और फीचर्स

नई Gizmore Smartwatch में मिलेंगे ये फीचर्स

1.39 इंच (3.54 सेमी) अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले में 360 इंटू 360 पीएक्स रिजॉल्यूशन है। डिस्प्ले कई क्लाउड-आधारित वॉच स्क्रीन और स्प्लिट स्क्रीन कार्यक्षमता का समर्थन करता है ताकि होम स्क्रीन पर सीधे स्वाइप कर यूजर्स उपयोग किए जाने वाले ऐप्स, सेटिंग्स और सुविधाओं तक जल्दी पहुंच सकें। गिजमोर कर्व एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक बैटरी लाइफ देता है। स्वास्थ्य और फिटनेस के मामले में, स्मार्टवॉच 100 प्लस स्पोर्ट्स मोड, एक एसपीओ2 मॉनिटर, 24 इंटू 7 हार्ट रेट मॉनिटर, कैलोरी काउंटर, हाइड्रेशन अलर्ट, मासिक धर्म ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर और गाइडेड ब्रीदिंग मोड प्रदान करती है।

गिजमोर कर्व आईपी67 रेटेड डिजाइन के साथ अपने प्रीमियम मैटेलिक बॉडी के कारण स्टाइल और टिकाउपन के मामले में भी उत्कृष्ट है जो इसे पानी और धूल दोनों से बचाता है। स्मार्टवॉच उन्नत बीटी कॉलिंग, एआई वॉयस असिस्टेंस (एलेक्सा और सिरी), गोल पूरा करने पर नोटिफिकेशन और एक इन-बिल्ट कैलकुलेटर जैसी अत्याधुनिक एक्सेसिबिलिटी सुविधाओं के साथ आती है। गिजमोर कर्व जेवायओयू पीआरओ ऐप से स्मार्टफोन से जुड़ता है।

गिजमोर ने खुद को भारतीय वेयरेवल मार्केट में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में मजबूती से स्थापित किया है, जो असाधारण स्मार्टवॉच प्रदान करता है जो कम कीमत पर अच्छे फीचर्स के साथ हाई परफॉर्मेंस देता है। सरकार के मेक इन इंडिया विजन के अनुरूप, गिजमोर स्थानीय विनिर्माण के माध्यम से लगभग पूरे एसकेयू को सोर्स करता है और स्थानीय उद्योग का समर्थन करता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment