चलती ट्रेन में GRP सिपाही ने खुद को मारी गोली, यात्रियों में मच गई अफरा-तफरी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

GRP Constable Shot Himself in Howrah to Barddhaman Local Train: पश्चिम बंगाल के हावड़ा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, हावड़ा से बर्दवान जाने वाली लोकल ट्रेन में जीआरपी के एक सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। ट्रेन की छुक-छुक के बीच अचानक चली गोली से लोग सकते में आ गए।

हावड़ा से बर्दवान जाने वाली लोकल ट्रेन में काफी भीड़ होती है। इसे दो शहरों के बीच लाइफलाइन भी कहा जाता है। कई यात्री खड़े-खड़े सफर करते हैं। ऐसे में खचाखच भरी लोकल ट्रेन में जैसे ही गोली की आवाज गूंजी, यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

यात्रियों को एक बार तो समझ में ही नहीं आया कि क्या हो रहा है, लेकिन इसके बाद जैसे ही उन्होंने जीआरपी जवान की खून से सनी लाश देखी वे सन्न रह गए। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। बता दें कि बर्दवान स्टेशन पर दो दिन पहले ही पानी का टैंक टूटकर गिरने की घटना सामने आ चुकी है। जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई थी।

पहले भी हो चुकी है चलती ट्रेन में फायरिंग की घटना

वहीं चलती ट्रेन में भी इसी तरह एक गोलीबारी की घटना ने देश को स्तब्ध कर दिया था। जुलाई में जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में इसी तरह गोली चलने की एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। जिसमें एक आरपीएफ के एक जवान चेतन ने महाराष्ट्र के पालघर से चली ट्रेन में अंधाधुन गोलीबारी कर दी थी। इस घटना में एएसआई समेत चार लोगों की मौत हो गई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment