Hero के इन दो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में भारी कटौती, बिना देर किए जल्द खरीदें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Vida V1 Electric Scooter Cut: नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए आपके लिए बहुत बड़ी खुसखबरी है। दिग्गज ऑटो मेकर कंपनी Hero MotoCorp ने अपने धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर के दाम में भारी कटौती कर दी है। कंपनी ने जिस स्कूटर की कीमत कम की है, उसका नाम Vida V1 है। यह 165 Km की रेंज और दमदार स्पीड के के साथ आता है। चलिए इसकी नई कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Vida V1 Electric Scooter की कीमत हुई कम

हीरो मोटोकॉर्प ने Vida V1 को पिछले साल दो वेरिएंट Vida V1 Plus और Vida V1 Pro में पेश किया था। अब, कंपनी ने इन दोनों स्कूटर की कीमत 25,000 रुपये कम कर दी है। इस कटौती के बाद Vida V1 Plus की प्रभावी कीमत 1,02,900 रुपये हो गई है। जबकि, Vida V1 Pro की कीमत 1,19,900 रुपये हो गई है।

दरअस, कंपनी द्वारा बीते साल वीडा वी1 को पेश किए जाने के बाद ग्राहकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब, कहा जा रहा है कि इसी को देखते हुए टू व्हीलर निर्माता ने इसके दाम घटाने का फैसला किया है।

Vida V1 की क्या है खासियत?

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। साथ ही इसका रेंज ग्राहकों को लुभाने में कामयाब होता है। Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को स्वैपेबल बैटरी के साथ पेश किया गया है। जहां Vida V1 प्लस में 3.44kWh की बैटरी लगी है, वहीं Vida V1 प्रो में 3.94kWh की बैटरी लगी है।

रेंज और स्पीड

जहां तक बात रेंज की है तो V1 प्लस को लेकर दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 143 km की दूरी आसानी से तय कर लेता है। जबकि, जबकि V1 प्रो सिंगल चार्ज पर 165 Km तक चलता है। Vida V1 सीरीज के ये इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रमशः 3.2 सेकंड और 3.4 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ लेता है। दोनों स्कूटर की टॉप स्पीड 80 Kmph है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 thought on “Hero के इन दो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में भारी कटौती, बिना देर किए जल्द खरीदें”

Leave a Comment