‘…ईमानदार नेता इसे कहते हैं’, तेजस्वी यादव का वीडियो शेयर कर लालू यादव ने बताया ‘सबका चहेता’

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Patna: बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू यादव अपने चुलबुले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ताजा मामले में उन्होंने तेजस्वी यादव का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें सबसे चहेता और ईमानदार नेता बताया है. लालू ने तेजस्वी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ईमानदार नेता इसे कहते हैं! पूरा खालिस! जो है, सो है! क्या छुपाना? गुण हैं सो छा गए! गुण, योग्यता किसी कागज के मोहताज नहीं! कोई दिखावा नहीं! फर्जी नेता फर्जी डिग्री पर लोगों के मुँह बंद करते रहें! यही सच्चाई, यही आत्मविश्वास तेजस्वी यादव को सबसे अलग कर सबका चहेता बनाते हैं!’

बताते चलें कि तेजस्वी यादव का वीडियो आरजेडी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया गया था. वीडियो को रिट्वीट करते हुए लालू यादव ने उन्हें सबका चहेता बताया है. शेयर किए गए वीडियो में तेजस्वी यादव एक कार्यक्रम को संबोधित करते नजर आ रहे हैं और लोग उनकी बात सुनकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

बता दें कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही लगातार ये आम चर्चा है कि तेजस्वी यादव ही बिहार के अगले सीएम होंगे. वहीं, विपक्षी पार्टियां भी समय-समय पर ये आरोप लगाती रही हैं कि सीएम नीतीश कुमार द्वारा तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी मान लिया गया है और जल्द ही तेजस्वी को वो बिहार के सीएम बनाने वाले हैं.  वहीं, लालू भी कई बार ये कह चुके हैं कि वो भी तेजस्वी को बिहार के सीएम के तौर पर देखना चाहते हैं लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि तेजस्वी के लिए बिहार का सीएम बनने का अभी सही समय नहीं है.

---Advertisement---

Leave a Comment