IND vs WI : ‘हर चीज के लिए उन्हें निशाना बनाना बंद करो’, राहुल द्रविड़ की आलोचना पर भड़के पूर्व दिग्गज

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Dodda Ganesh On Rahul Dravid : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में भारत का अब कर खराब प्रदर्शन रहा है. हार्दिक पांड्या की अगुवाई टीम इंडिया को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में अब सीरीज गंवाने का भी खतरा मंडरा रहा है. टीम इंडिया के इस खराब प्रदर्शन के बाद टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में जब भारत को हार मिली थी, तब उस वक्त भी राहुल द्रविड़ पर काफी सवाल खड़े हुए थे. टीम इंडिया में नए-नए एक्सपेरिमेंट को लेकर उनकी काफी ओलचना हुई थी. अब टी20 सीरीज में भी भारत के इस प्रदर्शन को लेकर उनपर निशाना साधा जा रहा है. ऐसे में अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी डोडा गणेश ने राहुल द्रविड़ का बचाव किया है.

डोडा गणेश ने राहुल द्रविड़ को लेकर हो रही आलोचना पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘हर चीज के लिए द्रविड़ को निशाना बनाना बंद कीजिए. कप्तान ने मैच के दौरान गेंदबाजों के चुनाव को लेकर जो फैसला किया उसमें उनकी कोई भूमिका नहीं थी. उनको आप सिर्फ इसलिए निशाना मत बनाइए क्योंकि वह एक सॉफ्ट टारगेट हैं और मीडिया के आकर कुछ ज्यादा नहीं बोलते हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ खतरे में भारत का रिकॉर्ड

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ बचे तीनों मैचों में जीत हासिल करनी होगी. अगर टीम इंडिया इस मैच को हारकर सीरीज गंवा देती है तो अपने 17 साल पुराने रिकॉर्ड को बरकरार नहीं रख पायेगी. टीम इंडिया ने पिछले 17 सालों में वेस्टइंडीज के खिलाफ कम से कम 3 मैचों की एक भी सीरीज नहीं गंवाई है.

---Advertisement---

Leave a Comment