चीखती रही, नोंचता रहा शरीर… ड्राइवर ने चलती बस में लड़की से किया रेप; यात्रियों को नहीं लगी भनक

By Top Hindustan

Updated on:

Follow Us
---Advertisement---

DESK: राजस्थान की राजधानी जयपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. कानोता थाना इलाके में एक युवती के साथ रेप का केस दर्ज हुआ है. युवती के साथ रेप चलती बस में हुआ है. बताया जा रहा है कि बस को कंडक्टर चला रहा था. इस दौरान बस ड्राइवर ने केबिन में बैठी युवती के साथ रेप किया. इस घटना के दौरान बस में सवारी भी बैठी थी. पुलिस ने बताया चलती बस में ड्राइवर ने एक युवती के साथ रेप किया है. कंडक्टर बस चलाता रहा और ड्राइवर स्पीकर की तेज आवाज के बीच युवती के साथ रेप करता रहा.

पुलिस ने मामला दर्ज करते ही तत्कालीन आरोपी कंडक्टर आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है. मेन आरोपी ड्राइवर ललित कुमार घटना के बाद से फरार है. दोनों ही आरोपी यूपी के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि यह पुरा मामला 9 दिसंबर की शाम का है. पीड़िता यूपी के कानपुर की रहने वाली है. मामले की शिकायत जयपुर के कानोता पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है. इस पुरे मामले की जांच एसीपी फूलचन्द मीणा कर रहे हैं.

ये है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवती ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी है. पीड़िता के मुताबिक 9 दिसंबर को शाम सात बजे वह कानपुर से जयपुर आने के लिए एक प्राइवेट बस में बैठी थी. बस रवाना होने के करीब आधा घंटे बाद ड्राइवर ने युवती से कहा कि आपकी सीट के पास शराबी युवक बैठे हैं. आप मेरे पास केबिन में बैठ जाओ. इस पर युवती केबिन में बैठ गई.

सवारियों की मौजूदगी में किया रेप

पीड़िता ने बताया कि वह केबिन में बनी स्लीपर सीट पर बैठ गई. रात करीब दो बजे चालक उसके पास आया और सो गया. ड्राइवर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इस दौरान कंडक्टर बस चालाता रहा. कंडक्टर ने बस में लगे स्पीकर की तेज कर दी और केबिन का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया. इसके बाद चालक ने उसके साथ रेप किया.

सवारियों ने की आरोपी की पिटाई

पीड़िता ने बताया कि जब वह जोर से चिल्लाई तो सवारियों ने केबिन का दरवाजा खुलवाया. सवारियों ने ही पीड़िता को चालक के कब्जे से छुड़वाया और उसकी पिटाई की. पुलिस ने 1आरोपी को गिरफ्त में लेकर मामले की जांच कर रही है.

---Advertisement---

Leave a Comment