खूब बनाएं ब्रेड और और आलू का पराठा, सरसों तेल के दाम सातवें आसमान से धड़ाम, 1 लीटर मात्र इतने में खरीदें

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

mustard oil price: किसी भी चीज को खरीदने का मौका कभी-कभी आता है, जिसे आप गंवा दे तो फिर उसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। अगर आप अब खाद्य तेल खरीदने का प्लान बनाए बैठे हैं तो प्लीज देर नहीं करें, क्योंकि दाम काफी कम चल रहे हैं। इन दिनों खुदरा बाजार में सरसों का तेल कौड़ियों के भाव बिक रहा है, जिसकी खरीदारी में थोड़ी भी लेटलतीफी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आने वाले हैं।

सरसों का तेल हाई लेवल रेट से करीब 60 से 65 रुपये सस्ते में बिक रहा है, जिसकी आप खरीदारी कर मौके का लाभ प्राप्त कर सकते हैं जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। बरसात के सीजन में बढ़ती खपत के बीच गिरावट किसी बड़ी खुशखबरी की तरह है। आपको जिलों का रेट जानने के लिए हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

यहां जानें सरसों तेल का भाव

उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं में सरसों का तेल अब बड़ा सस्ता बिक रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। यहां से सरसों का तेल कुल 145 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीीं है। इसके अलावा जिला बरेली में भी सरसों तेल का प्राइज बहुत कम में बिक रहा है, जिसे आप कुल 146 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं।

इसके साथ ही जिला पीलीभीत में भी सरसों तेल कुल 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। शाहजहांपुर में तो आप सरसों का तेल सस्ते में खरीदने का मौके का लाभ प्राप्त कर सकते हैं, जहां कीमत कुल 144 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है, जिसे जानकर आपका चेहरा कतई खुश हो जाएगा।

इन शहरों में जानें नई कीमत

पश्चिमी यूपी के जिला सहारनपुर में सरसों तेल का रेट हाई लेवल से करीब 65 रुपये कम चल रहा है। यहां आप कुल 145 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं, जो आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है। आपने तनिक भी देरी की तो फिर पछतावा करना होगा। इसके साथ ही आप जिला बिजनौर में सरसों का तेल कुल 142 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं।

---Advertisement---

Leave a Comment