Mustard Oil Price: बाप रे, सरसों तेल की कीमत में इतनी तगड़ी गिरावट कि कौड़ियों के भाव खरीदें, जानें रेट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्लीः देशभर में इन दिनों सरसों तेल का भाव काफी नीचे चल रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। वैसे भी अब देशभर में शादियों की बेला चल रही है, जिसें सरसों तेल की खपत भी बढ़ रही है, जिससे बिक्री में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इस बीच अगर आप सरसों का तेल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर यह खबर बड़े ही काम की साबित होने जा रही है।

आप बहुत सस्ते में सरसों का तेल खरीदकर पैसों की बचत कर सकते हैं। तीन साल में पहली बार सरसों तेल उच्चतम रेट से 65 रुपये सस्ते में बिक रहा है, जो खरीदारी करने का सुनहरा मौका है। इसलिए जरूरी है कि आप घरों से बाहर निकले और खरीदारी करें। यह जानने के लिए आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ें।

फटाफट जानें सरसों तेल की ताजा कीमत

सरसों तेल खरदीने का यह सुनहरा मौका है, क्योंकि दाम अब काफी कम चल रहे हैं। यूपी के जिला शाहजहांपुर में सरसों का तेल अपने हाई लेवल रेट से करीब 65 रुपये सस्ते में बिक रहा है। यहां कुल 148 रुपये प्रति लीटर में सरसों तेल खरीदकर घर ला सकते हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा।

इसके अलावा जिला बदायूं में भी सरसों का तेल काफी कम में बिक रहा है, जहां आप 150 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से दर्ज किया जा रहा है। जिला बरेली में सरसों तेल के भाव टूट रहे हैं। यहां कीमत 152 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है, जो खरीदारी का सुनहरा मौका है। आप घरों से बाहर निकले और खरीदारी कर मौके का फायदा उठाएं।

इन शहरों में जानिए सरसों तेल का ताजा प्राइस

जिला मुरादाबाद में भी सरसों तेल की कीमत गिरती जा रही है, जहां 150 रुपये प्रति लीटर में खरीदारी कर सकते हैं। यहां कोरोना काल में सरसों तेल का रेट करीब 210 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया था, जो आप खरीदारी कर मौके का फायदा प्राप्त कर सकते हैं। जिला बिजनौर और मेरठ में भी सरसों का तेल इन दिनों काफी सस्ता बिक रहा है, जहां कीमत 148 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। सहारनपुर में भी सरसों का तेल 152 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment