Rajkot Fire Update: गेमिंग जोन में भीषण आग.. अबतक 27 लोगों की मौत, मालिक पुलिस हिरासत में

by Top Hindustan
0 comment

Rajkot Fire Update: शनिवार शाम गुजरात के राजकोट में एक गेम ज़ोन (TRP Game Zone Fire) में लगी भीषण आग में तकरीबन 27 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 12 साल से कम उम्र के चार बच्चे भी शामिल थे. मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए राजकोट पुलिस ने टीआरपी गेम ज़ोन के मालिक और उसके प्रबंधक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, टीआरपी गेम जोन गर्मियों की छुट्टियों का आनंद लेने वाले लोगों से भरा हुआ था.

27 लोगों की मौत की पुष्टि

मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त राधिका भराई ने बताया कि, “अब तक हमने आग की घटना में 27 लोगों की मौत की पुष्टि की है. शव इतने जल गए हैं कि उनकी पहचान नहीं हो पा रही है और इसलिए उनकी पहचान करना मुश्किल है.”

बढ़ सकते हैं मौत के आंकड़े

प्राप्त सूचना के मुताबिक, आधे से ज्यादा शव पहचान से परे जले हुए थे. अग्निशामक की टीम टीआरपी गेम ज़ोन के जले हुए अवशेषों की तलाशी ले रहे हैं. संभावना जताई जा रही है कि, मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

चश्मदीदों के मुताबिक, जब यह हादसा पेश आया, तब नाना-मावा रोड पर स्थित टीआरपी गेम जोन में बच्चों सहित कई लोग गेम खेल रहे थे.

हर्ष सांघवी मौके पर पहुंचे…

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी (Harsh Sanghvi) ने रविवार तड़के इलाके का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि, इस दुखद घटना के बाद एक व्यक्ति की गुमशुदगी की खबर है. उन्होंने कहा कि लापता व्यक्ति को ढूंढना प्राथमिकता है.

You may also like

Leave a Comment