Rapper Honey Singh: जान से मारने की धमकी पर हनी सिंह ने दिया ये बयान, देखें Video

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Honey Singh: मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह  (Rapper Honey Singh) को जान से मारने की धमकी मिली है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैनेडियन गैंगस्टर गोल्डी बरार (Gangster Goldie Brar) ने हनी सिंह को जान से मारने की धमकी दी है. सिंगर को गोल्डी बरार का एक वॉइस नोट मिला है, जिसमें उसने हनी सिंह को जान से मारने की धमकी दी है. इस पर हनी सिंह का एक बयान सामने आया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि मैं अमेरिका में था, उस वक्त मेरे मैनेजर के पास मुझे जान से मारने की धमकी भरा वॉइस नोट आया, मैंने इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर से कर दी है, बाकी मुझे ज्यादा खुलासा करने से मना किया गया है’. ये खबर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर हनी सिंह के फैंस उनके लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं.

हनी सिंह (Rapper Honey Singh) को एक वॉइस नोट के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. सिंगर ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को दे दी है. पुलिस ने वायस नॉट की जांच शुरू दी है. हालांकि, इस खबर के सामने आने के बाद हनी सिंह के फैंस उनके लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं. इससे पहले भी हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली हैं.

बता दें, कथित तौर पर कहा जाता है कि, गोल्डी ने ही पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या की थी. वो मूसेवाला के हत्याकांड का भी मुख्य आरोपी है. फिलहाल गोल्डी फरारा है और उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. इसी ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी. इस धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

---Advertisement---

Leave a Comment