इस एक्टर के लिए Raveena और Karishma के बीच सेट पर हो गई थी मारामारी, इस तरह खत्म हुई थी लड़ाई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच अक्सर ही खींचतान की बातें सामने आती रहती हैं। कई बार तो अभिनेता एक दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन जब ऐसी लड़ाई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच होती है तो उसका नजारा बेहद ही अलग होता है। वह एक दूसरे के बाल नोचने तक को तैयार हो जाती हैं। यहां तक की बात हाथापाई पर उतर आती है। आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने वाले हैं।

जब बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो बड़ी एक्ट्रेस एक एक्टर के लिए फिल्म के सेट पर ही हाथापाई पर उतर आई थी। हम यहां बात कर रहे हैं रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के बारे में। 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस सरेआम एक एक्टर के लिए भीड़ गई थी। रवीना और करिश्मा (Karishma Kapoor) की इस कैटफाइट का खुलासा मशहूर मशहूर डांस कोरियोग्राफर फराह खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया था।

कॉफी विद करण के वर्ष 2007 के एपिसोड के दौरान कोरियोग्राफर फराह खान ने करिश्मा और रवीना (Raveena Tandon) की कैटफाइट का खुलासा किया था। कोरियोग्राफर फराह खान ने बताया था कि रवीना और करिश्मा फिल्म आतिश फील द फायर के एक गाने के सिक्वेंस के दौरान मारपीट पर उतर आई थी। यह दोनों ही अभिनेत्रियां एक दूसरे को बालों की विग से पीट रही थी।

इसके साथ ही फराह खान ने बताया कि इन दोनों का यह झगड़ा किसी एक एक्टर को पसंद करने की वजह से हुआ था। सूत्रों की माने तो वह एक्टर कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन थे जो उस समय रवीना टंडन को डेट कर रहे थे और करिश्मा कपूर के करीब आ गए थे।

झगड़े के बाद रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू दिया था जहां पर उन्होंने करिश्मा कपूर का नाम लिए बिना कहा था कि करिश्मा कपूर ने उन्हें एक नहीं बल्कि 4 फिल्म से निकलवा दिया है। क्योंकि उनके फिल्म डायरेक्टर्स के साथ अच्छे रिलेशन हुआ करते थे।

पुराना फोन देकर 2हजार रुपए से कम में खरीदें Realme का फोन, यहां पर मिल रहा शानदार मौका

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment