WhatsApp का बदलेगा अंदाज, कुछ इस तरह का हो जाएगा नया इंटरफेस, ये देखने को मिलेंगे बदलाव

by Top Hindustan
0 comment

WhatsApp पर आए दिन नए नए ​फीचर्स जुड़ रहे हैं। ये नए फीचर्स हमें अपने वॉट्सएप पर नजर आते हैं।  WhatsApp अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर्स को इन दिनों रोलआउट कर रहा है। नए फीचर्स के साथ ही WhatsApp अब नए इंटरफेस पर भी काम कर रहा है। इससे इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप का कलेवर यानी अवतार पूरी तरह से बदल जाएगा। लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि WhatsApp के नए इंटरफेस में टॉप बार को सफेद रंग का कर दिया जाएगा। वहीं जबकि ऐप का नाम हरे रंग में दिखाई देगा। बता दें, WhatsApp नए इंटरफेस की जानकारी पुरानी लीक रिपोर्ट में भी सामने आ चुकी है, जिसमें व्हाइट टॉप बार की जानकारी सामने आ चुकी है।

यूजर इंटरफेस में व्हाइट टॉप बार

Wabetainfo की लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Google Play Store पर मौजूद WhatsApp beta for Android 2.23.18.18 लेटेस्ट अपडेट के साथ WhatsApp का नया यूजर इंटरफेस देखने को मिला है। इस यूजर इंटरफेस में व्हाइट टॉप बार देखने को मिला है। इसके साथ देखा जा सकता है कि इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप अपने ऐप के नाम वाले आइकन के फोंट को बदलने वाला है। इसे नए अपडेट के बाद हरे रंग में देखा जा सकेगा। इस रिपोर्ट में नए इंटरफेस का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है।

नए इंटरफेस में देखने को मिलेंगे ये बदलाव

पुरानी लीक रिपोर्ट में भी WhatsApp के नए इंटरफेस की जानकारी सामने आ चुकी है। हालांकि, पुरानी रिपोर्ट में व्हाइट टॉप बार तो देखने को मिला था, लेकिन इसके साथ ऐप आइकन काले रंग के कलर में मौजूद था। लेटेस्ट लीक में ऐप नेम आइकन को ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। स्क्रीनशॉट की बात करें, तो व्हाइट टॉप और ग्रीन ऐप आइकन के साथ-साथ कुछ चैट फिल्टर भी देखने को मिल रहे हैं। यूजर्स को नए इंटरफेस में Unread messages, Personal conversations और Business chats जैसे फिल्टर मिलेंगे।

Whatsapp macOS app लॉन्च

Meta के सीईओ Mark Zuckerberg ने हाल ही में Whatsapp macOS app लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी विंडो यूजर्स के लिए Desktop ऐप लॉन्च किया जा चुका है। इन दोनों ही ऐप के जरिए यूजर्स को चैट के साथ-साथ वीडियो व ऑडियो कॉल की क्षमता मिलती है।

You may also like

Leave a Comment