यूपी: बुलंदशहर में घर की छत गिरी, मलबे में दबकर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में घर की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया. इसके मलबे में दबकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. इस छत पर एक दिन पहले ही लेंटर डाला गया था और पूरा परिवार के इसके नीचे वाले फ्लोर पर सो रहा था, तभी ये हादसा हुआ.

इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर मलबे में दबे शवों को बाहर निकाल लिया है. हादसे के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल है.

हाल ही में डाला गया था लेंटर

जानकारी के मुबातिक, नरसेना थाना क्षेत्र के मवई गांव में मकान की ऊपरी मंजिल पर मंगलवार को ही लेंटर डाला गया था और परिवार निचले फ्लोर पर सो रहा था. लेंटर गिरने से पूरा परिवार मलबे में दब गया, जिसमें परिवार के चारों लोगों की मौत हो गई है.

मौके पर पहुंचीं पुलिस की टीमें

इस हादसे की जानकारी मिलते ही सीओ समेत कई टीमें मौके पर पहुंच गई और राहत-बचाव कार्य में जुट गईं. पुलिस का दावा है कि हादसे में छत के नीचे सो रहे परिवार के 4 लोग मलबे में दबे थे, उनकी मौत हो गई है और शवों को मलबे से निकाल लिया गया है.

सीएम ने की आर्थिक मदद की घोषणा

वहीं इस मामले में मृतकों के परिजनों को मुआवजे का ऐलान भी कर दिया गया है. बुलंदशहर के डीएम ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है. इसके अलावा क्षतिग्रस्त हुए मकान के लिए भी आर्थिक मदद की जाएगी.

---Advertisement---

Leave a Comment