भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को गोली मारने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, दो हफ्ते पहले ही जेल से बाहर आया था एक आरोपी

by Top Hindustan
0 comment

सहारनपुर। भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमलावरों को पुलिस ने अंबाला से गिरफ्तार किया है। चंद्रशेखर पर हमला करने वाले ये आरोपी अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में थे, पकड़े गए हमलावरों में तीन देवबंद के ग्राम रणखंडी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इनमें एक युवक वह हैं, जिसने एक जेलर पर भी हमला किया था और वह 15 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था।

read more:  Amarnath Yatra 2023: यात्रा पैकेज का लालच दे 300 अमरनाथ यात्रियों से ऑनलाइन ठगी, श्रद्धालुओं से लूटे इतने रुपये

सूत्रों के मुताबिक, आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर यूपी के देवबंद में जानलेवा हमला मामले में एसटीएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस ने 4 लोगों को अंबाला के शहजादपुर के अग्रवाल ढाबा से गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि चारों को शनिवार सुबह अंबाला की शहजादपुर पुलिस ने यूपी पुलिस को सौंपा है।

आरोपियों में तीन यूपी के एक हरियाणा से

गिरफ्तार किए गए तीन युवक प्रशांत, विकास और लविश यूपी के रहने वाले हैं, वहीं पकड़ा गया चौथा व्यक्ति विकास गोंदर निसिंग हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। गिरफ्तारी के दौरान उनके पास कोई हथियार बरामद नहीं हुआ। बताया गया है कि शुक्रवार देर रात सहरानपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि चारों शूटरों ने हरियाणा की सीमा में प्रवेश किया था, चारों यमुनानगर से होते हुए अंबाला पहुंचे थे।

You may also like

Leave a Comment