इस संगठन का एलानः Akshay Kumar को थप्पड़ मारो देंगे 10 लाख रुपए का इनाम, जानें मामला

by Top Hindustan
0 comment

OMG 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म OMG 2 कल शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को लेकर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। वहीं इस फिल्म के एक सीन को लेकर आगरा के एक हिंदू संगठन राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत ने ऐलान किया है कि जो भी व्यक्ति फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार को थप्पड़ मारेगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा। संगठन का कहना है कि फिल्म से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। इतना ही नहीं अभिनेता पर थूकने वाले को भी 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

फिल्म से भगवान की छवि खराब हो रही है- पाराशर

बता दें कि राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत ने शुक्रवार को अक्षय कुमार पर हिंदूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए उनका पुतला दहन किया। संगठन ने कहा कि वे आगे भी इस फिल्म को लेकर सिनेमाघरों के सामने प्रदर्शन करते रहेंगे। संगठन के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने कहा कि फिल्म के कुछ दृश्यों में भगवान शिव का अपमान किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार भोलेनाथ के दूत बने हैं वह जूतों के साथ खड़े होते हैं, कचैड़ी खरीदते हैं। तालाब के गंदे पानी में स्नान करते हैं इससे भगवान की छवि खराब होती है।

OMG 2 Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही कमाई में Sunny Deol से पिछड़े Akshay Kumar, जानें OMG 2 का कलेक्शन

फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाएं सरकार

राहुल पाराशर ने आगे कहा कि केंद्र सरकार को इस फिल्म के प्रदर्शन पर तुरंत रोक लगानी चाहिए। कल शुक्रवार को इस फिल्म को यूपी के दूसरे शहरों में भी भयंकर विरोध प्रदर्शन हुआ। वहीं दुर्गा वाहिनी की साध्वी ऋतंभरा ने इस फिल्म की आलोचना की है। हिंदू धर्म की उदारता के कारण बाॅलीवुड बार-बार इस प्रकार का दुस्साहस करता है। वे हिंदूओं को छोड़कर किसी अन्य धर्म पर तो कमेंट भी नहीं करते हैं।

बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म का रिव्यू करते हुए कई सीन हटाने को कहा था। इसके बाद फिल्म निर्माताओं से कई विवादास्पद सीन फिल्म से हटा दिए थे। लेकिन अभी भी फिल्म को लेकर विभिन्न संगठनों का विरोध प्रदर्शन जारी है।

You may also like

Leave a Comment