गुरुग्राम में भोजपुरी कलाकार से रेप केस में आया नया मोड़, युवती पर पिछले महीने दर्ज हुआ था केस

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

DESK: गुरुग्राम में भोजपुरी कलाकार से दुष्कर्म के मामले में अब नया मोड सामने आ गया है। दुष्कर्म के आरोपी ने भी भोजपुरी कलाकर और उसके साथियों के खिलाफ 30 जून को उद्योग विहार थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें आरोपी युवक ने भोजपुरी कलाकार और साथियों पर मारपीट व प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इस पर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए भोजपुरी कलाकर और उसके दोस्तों को शामिल कर जांच की थी।

बता दें कि आरोपी महेश पांडे ने पिछले माह 30 जून को युवती व उसके साथियों के खिलाफ उद्योग विहार थाने में मामला दर्ज करवाया था। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि एक साजिश के तहत उसे भोजपुरी कलाकार का इंटरव्यू करने के लिए होटल में बुलाया गया था। इस दौरान कलाकार ने अपनी बातों में उसे फंसाते हुए लंच के लिए ऑफर किया। इसके बाद कलाकार के साथी ने अपने दोस्तों को बुला लिया और उसके साथ मारपीट की। चाकू की नोंक पर कान पकड़ कर उठक-बैठक करवाई और इसकी वीडियो बनाई गई। यहीं नहीं उसे जहरीली शराब पिलाकर हत्या करने का प्रयास किया गया।

उद्योग विहार पुलिस ने 30 जून को महेश पांडे की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद आरोपी युवती और उसके साथी को जांच के लिए बुलाया तो इसके बाद 19 जुलाई को लीगल एडवाइजर की उपस्थिति में भोजपुरी अभिनेत्री ने महेश पांडे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

19 जुलाई को दुष्कर्म का करवाया मामला दर्ज

भोजपुरी कलाकार होने का दावा करने वाली 24 वर्षीय युवती ने 19 जुलाई को लीगल एडवाइजर की उपस्थिति में इंटरव्यू के बहाने गुरुग्राम के एक होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। दिल्ली में रहने वाली युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि कुछ दिन पहले वह इंस्टाग्राम के माध्यम से महेश पांडे नाम के एक व्यक्ति के संपर्क में आई, जो यूट्यूब चैनल चलाता है। महेश ने उसे 29 जून को इंटरव्यू के बहाने गुरुग्राम के उद्योग विहार इलाके के एक होटल में मीटिंग के लिए बुलाया। महेश ने पहले से ही एक कमरा बुक किया हुआ था, जहां वह उसे ले गया और कुछ सवाल पूछने के बाद महेश ने अचानक शराब पीना शुरू कर दिया। इसके बाद जब युवती जाने लगी तो उसने उसे पकड़ लिया और जबर्दस्ती दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी महेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी और मेरे साथ दुर्व्यवहार भी किया। किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर युवती घर पहुंची।

---Advertisement---

Leave a Comment