नेपाल के होटल में सचिन संग रोमांस और डांस, पाकिस्तान की सीमा हैदर का वीडियो हो रहा है वायरल, देखें वीडियो

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Sachin and Seema Viral Romance Video: पाकिस्तान से भागकर अपने चार बच्चों संग भारत आई सीमा हैदर का उसके प्रेमी सचिन के साथ रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. सीमा और सचिन की लव स्टोरी सिर्फ भारत और पाकिस्तान में ही नहीं पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुई है. पब्जी पर प्यार, फिर साथ मरने जीने की कसमें खाकर दोनों ने सभी बंदिशें तोड़ दी हैं. फिलहाल दोनों की मीडिया में चर्चा को एक तरफ हटा दें तो ये कपल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी चर्चा में बना हुआ है.

सीमा हैदर और सचिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर seemasachin1020 के नाम से उपलब्ध हैं. उनके प्यार के चर्चे बढ़ने के बाद से उनकी इंस्टाग्राम पर सर्च बढ़ गई है. इंस्टाग्राम पर उनकी फॉलोअर्स की संख्या बेतहाशा बढ़ गई है. फ़िलहाल, उनके इंस्टाग्राम पर 5000 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर यह कपल (सीमा हैदर और सचिन) अपने रोमांस और हिंदी फिल्मों के गानों पर डांस का वीडियो अपलोड कर रहे हैं. नेटिजंस को इनके वीडियो काफी पसंद आ रहे हैं. अभी सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बारे में बताया जा रहा है कि यह नेपाल में मार्च के महीने में रिकॉर्ड किया गया था.

इस वायरल वीडियो के बारे में सीमा ने मीडिया को बताया, ‘ये वीडियो हमने मार्च में नेपाल में रिकॉर्ड किया था. ऐसा हमने इसलिए किया था कि पता नहीं हम दोबारा मिलेंगे या नहीं. हमने दोबारा न मिलने की सूरत में इसी वीडियो के सहारे जीवन गुजारने के लिए ये वीडियो रिकॉर्ड किया था.’ मार्च में सीमा हैदर नेपाल में सचिन से मिलने के बाद पाकिस्तान लौट गई थी.

फिर वह मई में लौटकर नेपाल के रास्ते भारत पहुंची. उसके बाद से सीमा हैदर सचिन के नाम का सिंदूर लगाकर पति-पत्नी की तरह साथ रहने लगे. हालांकि मीडिया में चर्चा में आने के बाद दोनों का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह कपल एक होटल रूम में रोमांस करता हुआ नजर आ रहा है.

---Advertisement---

Leave a Comment