Baba Bageshwar दरबार में मची भगदड़, कई लोग बेहोश होकर गिरे; बुजुर्ग और बच्चों को आईं गंभीर चोटें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Baba Bageshwar: बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार का आयोजन बुधवार को ग्रेटर नोएडा में किया गया। जिसमें पूरी व्यवस्था चरमा गई। लोगों की भीड़ उम्मीद से ज्यादा पहुंच गई। इस दौरान भगदड़ का माहौल हो गया। जिसके कारण कई लोग बेहोश होकर गिर गए। कई लोगों को गंभीर चोटों आई हैं। दिव्य दरबार में लोगों को आगे जाने की होड़ थी। इस दौरान कई लोग बैरीगेट तोड़कर आगे तक पहुंच गए थे। पुलिस ने समझा-बुझाकर उन लोगों को शांत कराया।

करंट लगने से मची भगदड़

मिली जानकारी के मुताबिक, इस भगदड़ के पीछे करंट लगने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि वीआईपी पास के पीछे गेट से एंट्री करवाई जा रही थी। वहां पर बिजली के तार होने से कुछ लोगों को करंट लगा है। जिसके कारण भगदड़ मच गई।

16 जुलाई तक चलेगी कथा

पंडित शास्त्री की श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन ग्रेटर नोएडा के जैतपुर में 10 जुलाई से 16 जुलाई तक किया जा रहा है।

पहले भी हुई धक्का-मुक्की

वीवीआईपी पास लेकर दिव्य दरबार में अपनी अर्जी लेकर पहुंचे श्रद्धालुओं को प्रवेश न मिलने पर पुलिसकर्मियों से उलझते दिखे। उमस भरी गर्मी से लोगों का बुरा हाल था। जगह न मिलने पर लोग पंडालों के भीतर ही आने-जाने वाले रास्तों पर बैठ गए, जिसकी वजह से और अव्यवस्था फैल गई थी। हालत बिगड़ने पर लोग चाहकर भी पंडाल से बाहर नहीं निकल पा रहे थे, जिसके कारण लोगों के बीच धक्का-मुक्की हुई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment