‘तुम्हारे जीजा सुसाइड कर लिए, हम भी मरने जा रहे हैं’, भाई को फोन कर फंदे से झूल गई बहन, देर रात पति-पत्नी में हुआ था विवाद

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित भगवानपुर फरदो गोला इलाके में एक दंपती ने खुदकुशी कर ली। दोनों के शव अलग-अलग कमरे में फंदे से लटका मिला। घटना के बाद इलाके के लोगों की भीड़ जुट गई।

सूचना मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल भेजा। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि स्वजन का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

बताया गया कि पारू लालू छपरा के विक्रम सिंह, पत्नी शबनम सिंह और चार साल के बेटा के साथ फरदो गोला स्थित एक किराये के मकान में रहते थे। विक्रम और शबनम की 2018 में शादी हुई थी। प्रारंभिक जांच में स्थानीय लोगों से पुलिस को पता चला कि दोनों के बीच अक्सर किसी बात को लेकर विवाद होता था। मंगलवार की देर रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद पहले पति ने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

पत्नी ने भाई को फोन कर दी जानकारी

बताया जा रहा कि बुधवार की सुबह पति को देखने के लिए जब शबनम आई तो दरवाजा बंद मिला। इसके बाद दरवाजा तोड़कर वह अंदर गई। वहां पर विक्रम का शव फंदे से लटका था। इसके बाद भाई भोलू को काल कर बताया कि तुम्हारे जीजा ने खुदकुशी कर ली है। हम भी खुदकुशी करने जा रहे हैं।

भाई के आने तक चली गई जान

इसके बाद उसने दूसरे कमरे में जाकर खुदकुशी कर ली। इस बीच भोलू स्वजन के साथ वहां पहुंचा, लेकिन तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना को लेकर स्वजन में कोहराम मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हैं।

---Advertisement---

1 thought on “‘तुम्हारे जीजा सुसाइड कर लिए, हम भी मरने जा रहे हैं’, भाई को फोन कर फंदे से झूल गई बहन, देर रात पति-पत्नी में हुआ था विवाद”

  1. तुरंत उसका भाई 100नम्बर पर फोन करता तो सायाद पुलिस पहुंच जाती और वह बच जाती

    Reply

Leave a Comment