PINK वाला 20 का नोट जिंदगी के चमका रहा सितारे, बदले में यहां मिल रहे 24 लाख रुपये, जानें सबकुछ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्लीः आपके पास अगर 20 का नोट रखा है तो फिर किस्मत चमकने जा रही है, क्योंकि अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पुराने नोट को बेचकर ही लोग अमीर बनने का सपना पूरा कर रहे हैं। मार्केय में यहां कई वेबसाइट्स ऐसी हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई-कई लाख रुपये देने का काम कर रही हैं, जिसका आप आराम से लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

 

आपने नोट की सेल करने में तनिक भी देरी की तो फिर अफसोस करना होगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। नोट की खरीदारी करने वाली कंपनी ने कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिन्हें जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। इसलिए आप घर से निकलकर मौके का फायदा प्राप्त कर सकते हैं।

 

जानिए 20 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अगर आप 20 का नोट सेल करना चाहते हैं तो फिर आपको कई जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इसमें सबसे पहले तो नोट पर आगे तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इतना ही नहीं डिमांड वाले नोट का कलर भी गुलाबी होना चाहिए। आपने नोट की बिक्री का यह मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा।

 

22 हजार रुपए के डिस्काउंट में खरीदें 100MP कैमरा फोन, 1 साल वारंटी के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

 

आप सोच रहे होंगे कि इस नंबर क्या खूबी है जो इतनी तगड़ी रकम मिल रही है। जानकारी हैरानी होगी कि मु्स्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसके लिए लोग कई-कई लाख रुपये पानी की तरह बहा देते हैं। इसकी वजह कि इस नोट को लोग घर में रखना सुख समृद्धि का प्रतीक समझते हैं। आपके पास एक नोट तो आराम से 4 लाख रुपये मिल जाएंगे। इसके सात ही अगर आपके पास 6 नोट हैं तो फिर आराम से 24 लाख रुपये की राशि मिल जाएगी।

 

नोट की बिक्री में ना करें देरी

20 के नोट की सेल करने में आप बिल्कुल भी देरी नहीं करें। आप ई-बे साइट पर जाकर 20 के नोट की सेलकर सकते हैं, जिसके लिए आपको यहां बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। नोट की साफ फोटो लेकर यहां अपडेट करने की जरूरत होगी। इसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद संपर्क साधेंगे।

JIO अपने यूजर्स के लिए लाया दो तगड़े प्लान्स, 365 दिन की वैधता के साथ बिंदास चलेगा इंटरनेट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment