Ananya Panday ने बिकनी पहन ढाया कहर, कर्वी फिगर के आगे फेल है जान्हवी कपूर और सुहाना खान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में लगी हुई है। अनन्या पांडे (Ananya Panday) अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उनकी फिल्मों को मिलाजुला रिस्पांस मिला है। अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों काफी मशहूर हो चुकी है। वह इंटरनेट के जरिए अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फेन्स के साथ जुड़े रहना काफी अच्छी तरह से जानती है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। अभिनेत्री अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपने कर्वी फिगर से अपने चाहने वालों को और भी सरप्राइस देती रहती हैं। वह नई नई ड्रेस के साथ अपनी तस्वीरों में अपना कर्वी फिगर प्लांट करती रहती हैं।

अब हाल ही में अभिनेत्री की एक नई अनसीन फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अनन्या पांडे ब्लू कलर की बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने कंधे पर लाल कलर का खुला कपड़ा पहना हुआ है।

इन कपड़ों में उनका हॉट फिगर साफ नजर आ रहा है। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग आहे भर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 24.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं।

इस बीच एक्ट्रेस के काम के के बारे में बात करें तो, अनन्या पांडे को आखिरी बार विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था। वह अगली बार ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई नज़र आने वाली हैं। उनकी ये फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसके बाद वह फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में भी हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment