Asia Cup: एशिया कप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, इस खिलाड़ी की जल्द होगी वापसी!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) 31 अगस्त से पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के शेड्यूल का ऐलान फिलहाल नहीं किया गया है. लेकिन एशिया कप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम के एक बडे़ मैच विनर खिलाड़ी ने मैदान पर वापसी कर ली है. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से चोट के चलते टीम का हिस्सा नहीं बन सका है. ये खिलाड़ी पीठ की चोट से जूझ रहा है.

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) फिलहाल चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं. अप्रैल में ही अय्यर की ब्रिटेन में पीठ की सफल सर्जरी हुई थी और फिलहाल बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब पर हैं. अय्यर की हेल्थ को लेकर अब एक अच्छी खबर सामने आई है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने एक बार फिर नेट्स में प्रैक्टिस शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर अय्यर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मैदान पर वापसी करने में लगेगा समय

आईपीएल 2023 से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टेस्ट सीरीज खेली गई थी. अहमदाबाद टेस्ट के दौरान मैदान पर लगभग पूरे दो दिन बिताने के बाद, अय्यर ने अपनी पीठ के निचले हिस्से में सूजन की शिकायत की और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में बल्लेबाजी करने नहीं आए थे. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टेस्ट समाप्त होने से पहले ही अहमदाबाद से चले गए थे. इसके बाद सर्जरी के चलते वह आईपीएल और WTC फाइनल का भी हिस्सा नहीं बन सके थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें अभी भी मैच फिटनेस हासिल करने में समय लगेगा.

टीम इंडिया के लिए अभी तक का प्रदर्शन

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अभी तक कुल 10 टेस्ट, 42 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टेस्ट में 666 रन, वनडे में 1631 रन और टी20 में 1043 रन बनाए हैं. वह इस समय टीम इंडिया (Team India) के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment