Bihar: ‘इश्क’ में खूनी खेल! बॉयफ्रेंड ने पहले मां को कराया नशा, फिर 2 मासूमों की नदी में डुबो कर ले ली जान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पटना: बिहार के मधुबनी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स नें अपनी शादीशुदा प्रेमिका के दो बच्चों की गर्दन मरोड़कर हत्या कर दी. बच्चों की जान लेने के बाद दोनों के शव को भूतही बलान नदी में फेंक दिया. दिल दहला देने वाली ये घटना घोघरडीहा थाना क्षेत्र के किसनीपट्टी निर्मली लिंक रोड की हैं . दरिंदा जब मासूमों के शव को ठिकाने लगा रहा था लोगों ने उसे पकड़ लिया और एक बच्चे का शव बरामद किया. मासूम की हत्या से नाराज लोगों ने उसकी खूब पिटाई की.

इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया. इसके साथ ही पुलिस ने एक बच्चे का शव कब्जे में लिया और दूसरे शव की तलाश कर रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी नदी के कछार (किनारे) अपनी प्रेमिका के साथ गाड़ी से पहुंचा. फिर वहां दोनों ने नशा किया. उसने प्रेमिका को ज्यादा नशा कराकर बेहोश कर दिया. इसके बाद दोनों बच्चों को नदी के पास ले जाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया.

पुलिस गिरफ्त से भाग रहा था आरोपी

इसके बाग लोगों ने उसे पकड़ लिया और फिर उसकी खूब पिटाई की. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लोगों की गिरफ्त से बचाया और अस्पताल ले गई. आरोपी यहां से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे खदेड़कर दबोच लिया. मृत बच्चे की पहचान धरामठ थाना क्षेत्र के नरही निवासी प्रमोद साफी के पांच वर्षीय बेटे प्रिंस कुमार एवं दो वर्षीय बेटी सृष्टि कुमारी के रूप में हुई है.

महिला को नशा कराया और फिर ली बच्चे की जान

घटना के बारे एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार से एक आदमी, एक महिला और दो बच्चे उतरकर पुल के बगल में बैठ गए. इसके बाद महिला पुरुष ने कोई नशा किया. तब कुछ देर बाद महिला जब बेहोश हो गई तब पुरुष ने दोनों बच्चे को नदी के किनारे ले जाकर उसकी हत्या कर दी और भूतही बलान नदी में फेंक दिया. हत्यारे की पहचान लौकही थाना क्षेत्र के धनुकी निवासी कारी मंडल के बेटे जयप्रकाश मंडल के रूप में हुई है. जयप्रकाश पहले से शादीशुदा है.

ये भी पढ़ें- लालू यादव देने वाले हैं बड़ा भोज, विपक्षी एकता मीटिंग के बाद राबड़ी आवास में होगी बड़ी दावत, जानिए वजह

वहीं उसकी प्रेमिका अंधरामठ थाना क्षेत्र के नरही निवासी प्रमोद साफी की बेटी अनिता देवी के रूप में हुई है. दोनों का प्रेम प्रसंग 10 सालों से चल रहा था. मामले में घोघरडीहा थाना प्रभारी सर्वेश कुमार झा ने बताया कि बच्ची का शव खोजा जा रहा है. आरोपी और उसकी प्रेमिका दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment