मधुबनी में बड़ा नाव हादसा, एक की मौत, लोगों ने ऐसे बचाई अपनी जान

by Top Hindustan
0 comment

Madhubani:  बिहार में लगातार हो रही बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं. कई नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. वहीं, राज्य के लिए प्रकोप मानी जाने वाली कोसी नदी भी उफान पर है. जो की खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. जिसका शिकार लोग आये दिन हो रहे हैं. ताजा मामला मधुबनी से है जहां कोसी नदी में अचानक लोगों से भरी नाव पलट गई. जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. वहीं, नाव पर सवार बाकी लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली है. नाव पर कुल 11 लोग सवार थे.

बुजुर्ग की हुई मौत 

घटना भेजा थाना के भरगामा पंचायत के मन्नान घाट की है. मृतक बुजुर्ग की पहचान 60 वर्षीय राजेन्द्र यादव के रूप में की गई है. राजेन्द्र यादव सहित 11 लोग नाव पर सवार हो कर गांव से मधेपुर प्रखंड जा रहे थे. तभी नाव असंतुलित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि मृतक बुजुर्ग एक समाजसेवी था. जिनकी नदी में डूबने से मौत हो गई है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : IMD Alert: अगले 5 दिनों तक देश के 6 राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, कई जिलों में रेड अलर्ट जारी

सालों से कर रहे हैं पुल बनाने की मांग 

वहीं, इस मामले में स्थानीय लोगों ने कहा कि नदी पर पुल बनाने की मांग हम कई सालों से कर रहे हैं, लेकिन जनप्रतिनिधि और प्रशासन के कान पर जूं भी नहीं रेंग रही है. ये हादसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी नदी का जलस्तर बढ़ने से कई लोगों की जान जा चुकी है. लोगों का कहना है कि अगर आज नदी पर पुल बना होता तो ये हादसा नहीं होता.

You may also like

Leave a Comment