Bigg Boss OTT 2: जद हदीद को किस करने का नहीं हुआ फायदा, घर से बाहर हुईं पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड!

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के दूसरे हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घर वालों की खटिया खड़ी कर दी। सलमान ने कई कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। आकांक्षा पुरी और जद हदीद के किस वाले मामले पर सलमान ने खूब लताड़ा। इसके साथ ही सलमान खान का गुस्सा फलक नाज पर भी निकला।  फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान की परवरिश और परिवार के बारे में बोलना फलक नाज को काफी महंगा पड़ा है।

सलमान को आया गुस्सा

सलमान खान, जद हदीद और बेबिका के पैंट उतारने वाले मामले पर भी भड़के नजर आए। इतना ही नहीं जद हदीद को उनकी इस हरकत के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है। इसके अलावा सलमान ने अविनाश को भी आड़े हाथों लिया। उन्हें कहा कि वो शो को सिर्फ देखने आए हैं और अपनी राय सामने रखने से बचते हैं। ये बातें चिट्ठी में लिखी गई शिकायतों को लेकर हुईं। इस दौरान अविनाश से लेकर मनीषा रानी ने पूजा भट्ट पर आरोप लगाए कि वो घर वालों पर हावी रहती है, जिस पर पूजा ने कटघरे में खड़े होकर सफाई दी। उनसे मनीषा रानी ने कहा कि वुमेन कार्ड खेलती हैं, जिस पर उन्होंने कहा कि महिलाओं का पक्ष रखती हैं।

शो में आते हैं गिप्पी ग्रेवाल और सोनम

शो में कृष्णा अभिषेक के अलावा गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा भी नजर आए। शो के अंत में आकांक्षा पुरी का एविक्शन भी देखने को मिला लेकिन एक ट्विस्ट भरे टास्क के साथ। वो नोमिनेटेड कंटेस्टेंट थी। अकांक्षा के साथ ही जिया और अभिषेक भी नॉमिनेटेड थे। सलमान खान ‘बीबी वर्स’ का एरिया खोलने को कहते हैं और सारे नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट वहां चले जाते हैं। इसके बाद बताया जाता है कि वहां जो भी होगा उसका असर घरवालों पर देखने को मिलेगा। तीनों कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया जाता है, जिसमें तय करना होता है कि कौन सा कंटेस्टेंट आज बाहर होगा। साथ ही कहा जाता है कि फैसला लेने में जितना वक्त लगेगा उतनी सुनिधाएं घर वालों से ले ली जाएंगी।

बाहर हुईं अकांक्षा पुरी

इस बीच टीवी पर एक टाइमर चलता रहता है, जिसके अनुसार 5 मिनट का समय दिया जाता है। अभिषेक मल्हान पहले आकांक्षा का नाम लेते हैं। कहते हैं कि अभी तक नहीं लग रहा कि वो इस गेम के लिए सही हैं। सभी अपना कारण बताते हैं, लेकिन वक्त ज्यादा जाया होने की वजह से कई एरिया और सुविधाओं को लॉक कर दिया जाता है। आकांक्षा अपने लिए स्टैंड लेती हैं। इस टास्क में कई सुविधाएं गंवाने के बाद जनता का फैसला सुनाया जाता है, जिसमें कहा जाता है कि अभिषेक को जनता ने सेफ किया है। साथ ही बताया जाता है कि जिसे सबसे कम वोट मिले हैं वो आकांक्षा पुरी हैं। इसलिए उनका सफर यहीं खत्म होता है।

---Advertisement---

Leave a Comment