Bihar Crime : किरायेदार की बेटी पर बिगड़ी मकान मालिक के बेटे की नीयत, अकेला पाकर घर में घुसा, फिर…

by Top Hindustan
0 comment

Bihar Crime:  जमुई. शहर के कृष्णपट्टी मोहल्ले में घर मे अकेली 21 साल के युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई, जिसका आरोप मकान मालिक के बेटे पर ही लगा है. इस मामले में पीड़िता और परिजन जब महिला थाने पहुंचे तो कार्रवाई के बदले पुलिस ने सलाह दे दी जिस पर परिवारवालों ने नाराजगी जताई. पीड़िता के परिजन का आरोप है कि महिला थाना की पुलिस कह रही है कि केस कर देने से लड़की की बदनामी होगी और उसकी शादी में।दिक्कत होगी, लेकिन ये लोग केस करने पर अड़े हैं. एसडीपीओ ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के अनुसार कृष्णपट्टी मोहले की 21 साल युवती गुरुवार की शाम घर में अकेली थी. इसी दौरान मकान मालिक का बेटा नारायण पंडित युवती के घर का दरवाजा खुलवा कर आ गया. उसने यह बताया कि उसकी मां गिरने से घायल हो गई है. जब युवती घर से बाहर निकली तब मकान मालिक का बेटा युवती के साथ जबर्दस्ती करने लगा. किसी तरह युवती मकान मालिक के बेटे को दांत काट कर अपने आप को बचाई और फिर इसकी जानकारी डायल 112 पर फोन कर पुलिस को दी गई. आरोपी युवक को गिरफ्तार और केस दर्ज करवाने के लिए परिवार शुक्रवार की दोपहर तक महिला में थाना में परेशान दिखे.

किसानो की आय बढाने के लिए सरकार ने उठाए ये कदम, अब किसानो की आय होगी दुगुनी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी नारायण पंडित देर शाम दरवाजा खुलवाकर घर में घुस गया और मां को घायल होने की झूठी सूचना पर घर से बाहर गली में ले गया फिर कैंपस में कोचिंग चलने वाले कमरे में खींच कर उसके साथ गंदा काम करने की कोशिश की. किसी तरह पीड़िता ने उसे दांत काट कर खुद को बचाया. महिला थाना पहुंचे पीड़िता के मां-बाप ने बताया कि यहां पुलिस वाले या समझा रहे हैं कि किस मुकदमा करने से बदनामी होगी और बेटी की शादी में भी परेशानी होगी, लेकिन उसे न्याय चाहिए, वह लड़का किसी और के साथ गंदा काम ना करें इसलिए मुझे केस करना है, उसकी गिरफ्तारी हो, मैं पुलिस से यही हम मांग करते हैं.

Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस की PPF स्कीम में निवेश कर बनाएं करोड़ों का फंड! जानिए निवेश की खास तरकीब

महिला थाना पुलिस द्वारा केस दर्ज न कर सलाह देने और एफआईआर दर्ज करने में देरी के मामले में एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि उनकी महिला थानाध्यक्ष से बात हुई है. इस प्रकरण में केस दर्ज हो रहा है. अगर केस दर्ज करने में आनाकानी हुई है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

You may also like

Leave a Comment