BIHAR: बॉयफ्रेंड संग भागने के लिए बेटी ने मां को खिलाई भांग, ऐसे खुला भेद; मंदिर में कराई गई शादी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार में एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है. जिसे जानकर आप कहेंगे इस प्यार को क्या नाम दें?. अभी कुछ दिन पहले बिहार के बेतिया में एक लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली काट देती थी. अब बिहार के मधुबनी में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ भागने के लिए अपनी मां को भांग खिला दिया और मां के बेहोश होने का इंतजार करने लगी. इधर भांग खाने से मां की तबीयत जब बिगड़ने लगी तो सारा भेद खुल गया.

तब मां अपनी बेटी को लेकर उसके प्रेमी के घर पहुंच गई. यहां घंटों तक ड्रामा चला और अंत में जीत प्यार की हुई. लड़के और लड़की की उस रात ही मंदिर में शादी करा दी गई.

हैरान करने वाली यह प्रेम कहानी मधुबनी के बेनीपट्टी के एक गांव की है. यहां रहने वाली 19 साल की लड़की सोनी का 21 साल के राजू से प्रेम प्रसंग था. दोनों साथ रहना चाहते थे, शादी करना चाहते थे. इसके लिए राजू जो पुणे में काम करता है वह दो दिन पहले गांव आया.

सब्जी में मिलाकर भांग खिलाया

गांव आने के बाद दोनों ने प्लान बनाया कि सोनी अपने मां को भांग खिलाकर बेहोश कर देगी. फिर वह कपड़े और थोड़े पैसे लेकर घर से फरार हो जाएगी. इसके बाद दोनों कहीं दूसरी जगह जाकर शादी कर लेंगे. प्लानिंग के अनुसार लड़की ने रविवार की सुबह गांव के एक दुकान से भांग खरीदी फिर दिन में जब सब्जी में मिलाकर मां को खिला दिया और बेहोश होने का इंतजार करने लगी.

इस बीच मां को जब चक्कर आने लगे तो उसने बेटी से पूछा कि क्या उसने खाने में कुछ मिलाया है? पहले तो लड़की साफ मुकर गई लेकिन जब मां की तबीयत ज्यादा खराब बिगड़ने लगी तो उसने भांग मिलाने की बात कही.

मंदिर में कराई गई दोनों की शादी

यह सुनकर मां हैरान रह गई. उसका सारा नशा दूर हो गया. फिर उसने बेटी से इसकी वजह पूछी तो उसने बताया कि गांव के ही रहने वाले राजू से उसका प्रेम प्रसंग है. वह उससे शादी करने के लिए उसे बेहोश कर भागना चाहती थी. इसके बाद घर में हंगामा शुरू हो गया. तब सोनी की मां उसे लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई और उससे शादी करने के लिए कहा. लेकिन राजू के घर वाले इसके लिए राजी नहीं थे.

इसके बाद वहां देर शाम तक ड्रामा चला और अंत में प्यार की जीत हुई. लड़के ने गांव की मंदिर में सोनी से शादी की. दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment