BIHAR NEWS: बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हथियार के बल पर 27 लाख रुपए छीनकर हुए फरार, राशि जमा करने बैंक में जा रहे थे 

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के पतरघट ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की दोपहर एक फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक से 27 लाख रुपए की लूट की घटना (Saharsa News) हुई है. बदमाशों ने हथियार के बल पर इस लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. एसपी ने मामले की जांच के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दी है. वहीं, इस घटना के बाद जिले में दहशत का माहौल हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक नवनीत कुमार अपने एक कर्मी और पतरघट ओपी में पदस्थापित दो चौकीदार के साथ राशि को बैंक में जमा करने जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार पांच बदमाश हथियार दिखा कर लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. घटना सहरसा जिले के पतरघट गोलमा बैंक चौक मुख्य मार्ग स्थित घोघन पट्टी पुल के पास की बताई जा रही है. हालांकि इस लूट की घटना को लेकर पीड़ित के द्वारा थाने में आवेदन देर शाम देने की बात कही जा रही है.

बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा- एसपी

वहीं, एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के द्वारा इस लूट की घटना को लेकर प्रेस रिलीज के द्वारा जानकारी दी गई. प्रेस रिलीज में बताया गया है कि लूट की घटना की सूचना मिली है. लूट की घटना को लेकर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है. इस घटना को लेकर पीड़ित के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है, लेकिन पुलिस इस घटना को लेकर जांच में जुट गई है. इस लूट की घटना में जो भी बदमाश शामिल हैं उसे जल्द ही गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले की हर बिंदु पर जांच कर रही है.

---Advertisement---

Leave a Comment