पुलिस लाठीचार्ज में बीजेपी के जहानाबाद जिला महासचिव विजय सिंह की मौत, सुशील मोदी का ट्वीट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: शिक्षक भर्ती और 10 लाख रोजगार के मामले पर विधानसभा मार्च निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। जिसमें बीजेपी के जहानाबाद के जिला महासचिव विजय सिंह की मौत हो गई है। सुशील मोदी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है।

पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- बिहार पुलिस द्वारा पटना में गिरफ्तार, जहानाबाद जिले के जीएस विजय कुमार सिंह की क्रूर पुलिस लाठीचार्ज में मौत हो गई

आपको बता दें बीजेपी के विधानसभा मार्च में भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के ऊपर पुलिस वालों के तरफ से लाठीचार्ज किया गया जिसमें उनको भी चोटें आई हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होने विधानसभा मार्च को डाक बंगला चौराहे पर रोकने की कोशिश की, जिससे माहौल गर्म हो गया। पुलिस ने प्रतिबंधित वीआईपी क्षेत्र की ओर उनके मार्च को रोकने के लिए बल प्रयोग किया।

पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारी डाकबंगला चौराहे पर धरने पर बैठ गये और किसी को भी चौराहे से गुजरने नहीं दे रहे थे। जब पुलिस ने सड़क खाली कराने की कोशिश की तो प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प शुरू हो गयी। पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की, कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनके साथ हाथापाई की। फिर पुलिस ने पानी की बौछार और आंसू गैस के गोले छोड़े, इससे प्रदर्शनकारियों ने पथराव कर दिया।

पूर्व मंत्री रामकृपाल यादव और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि पटना में हो रहे प्रदर्शन पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज निंदनीय है. उन्होंने कहा कि लाठीचार्ज के दोषियों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। हम पहले ही कह चुके हैं कि नीतीश कुमार सरकार को इन सवालों का जवाब देना होगा। हमने इन सवालों को सदन में भी उठाने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला, इसलिए, हमने सड़कों पर उतरने का फैसला किया है। वहीं सम्राट चौधरी ने कहा, जब उन्होंने शांतिपूर्ण तरीके से राजभवन मार्च किया तो पुलिस ने लाठीचार्ज क्यों किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment