BJP पर लाठीचार्ज के बाद गरमायी सियासत : महागठबंधन ने बताया सामान्य प्रक्रिया, कहा : कानून तोड़ने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

By Top Hindustan

Published on:

Follow Us
---Advertisement---

DESK :बिहार बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां चटकायी है। डाकबंगला चौराहे पर लाठीचार्ज के दौरान महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पर भी डंडा बरसाया गया, जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गये। उनके सिर और हाथ पर गंभीर चोट लगी है। डाकबंगला चौराहे पर हुए लाठीचार्ज पर सत्तापक्ष की तरफ से बड़ा बयान आया है।

लाठीचार्ज पर सत्तापक्ष का बड़ा बयान

बीजेपी पर हुए लाठीचार्ज के बाद आरजेडी MLC सुनील सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कानून तोड़ने वालों पर कार्रवाई होती है। इसमें कोई बड़ी बात नही है। कुछ नेता लोकसभा चुनाव के टिकट को लेकर भी हंगामा किए हैं।

बोली JDU – कानून तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई

वहीं, बीजेपी नेता पर हुए लाठीचार्ज पर जेडीयू की तरफ से भी बयान आया है। जेडीयू MLC नीरज कुमार ने कहा है कि कानून तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई होती है। क़ानून अपना काम करता है। लगातार कानून का उल्लंघन किया जा रहा है, जो सही नहीं है।

‘ये एक सामान्य प्रक्रिया’

वहीं, बिहार कांग्रेस के नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि विधानसभा मार्च होता रहा है। क़ानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए लाठीचार्ज भी होता है, इसमें कोई नयी बात नहीं है। ये एक सामान्य प्रक्रिया है।

---Advertisement---

Leave a Comment