Crime News : उप मुखिया की गोली मारकर हत्या, जमानत पर जेल से बाहर आए व्यक्ति पर लगा आरोप

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Crime News: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला है. जहां बेखौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक वर्तमान उप मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.वहीं गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रुदौली पंचायत के भरौल गांव की है. बताया जा रहा है कि मृत उप मुखिया अजय पासवान किसी कार्य बस अपने घर से निकल कर अपने सहयोगियों के साथ बाहर घूम रहे थे. इसी क्रम में तकरीबन 10 की संख्या में हथियार से लैस अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे.

फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे. अपराधियों ने उप मुखिया अजय पासवान को पकड़ लिया और ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे जिसमें अजय पासवान को 2 गोलियां लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उप मुखिया को मरा हुआ समझकर अपराधी मौके से फरार हो गए. अपराधियों के जाने के बाद जब स्थानीय लोग जमा हुए तब तक अजय पासवान की सांसे चल रही थी. जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए बछवाड़ा पीएचसी लाया गया जहां से उनकी स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. लेकिन अस्पताल पहुचने से पहले ही उनकी मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गांव के ही मनजीत कुमार जो पूर्व में भी एक हत्या सहित कई कांडों में नामजद अभियुक्त हैं.

वह आज जमानत पर जेल से रिहा हुआ था और उसने पुरानी दुश्मनी निकालने के लिए अपने सहयोगियों के साथ अजय पासवान की हत्या कर दी. बता दें कि जिस हत्याकांड में मंजीत कुमार अभियुक्त है, उसमें अजय पासवान गवाह के रूप में सम्मिलित थे. परिजनों के अनुसार इसी वजह से उप मुखिया अजय पासवान की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कटिहार: आलू-प्याज व्यवसायी से बदमाशों ने लूटे लाखों रुपये, जांच में जुटी पुलिस

तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि अपराधियों के द्वारा उप मुखिया को गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. वही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कार रही है. मामले की वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रही है. वही डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया है कि सभी अपराधी को चिन्हित कर लिया गया है और जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी. फिलहाल इस हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.आपको बताते चले की बेगूसराय में है इससे पहले भी प्रॉपर्टी डीलर को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल लगातार बेगूसराय में हत्या होने से अब लोगों में डर का माहौल पैदा होने लगा है.

MSSC Scheme : बेटियों के शुरु हुई ये खास स्कीम, स्मॉल निवेश पर मिलेगा बंपर रिटर्न, पढ़ें डिटेल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment