Jailer Box Office Collection Day 3: थलाइवा का जलवा कायम, तीन दिनों में ही रजनीकांत की ‘जेलर’ ने हासिल कर लिया ये मुकाम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jailer Box Office Collection day 3: सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर की चर्चा बीते कई दिनों से थी. वहीं रिलीज से पहले जहां धमाकेदार एडवांस बुकिंग देखने को मिली तो वहीं रिलीज के बाद सिनेमाघरों की भीड़ ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया. वहीं थलाइवा फैंस की तो बात ही अलग है, जो जेलर देखते ही जश्न मनाते हुए नजर आए. लेकिन तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने के बाद वह एक बार फिर से झूमने लगेंगे क्योंकि जेलर ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, तीसरे दिन जेलर ने 35 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन 109.10 करोड़ हो गया है. जबकि फिल्म भारत में 100 करोड़ के क्लब शामिल होने के बाद दुनियाभर में 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है.

कमाई की बात करें तो पहले दिन सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने 48.35 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें 37.6 करोड़ केवल तमिल भाषा के थी. जबकि 10.2 करोड़ तेलुगु, 0.2 कन्नड़ और 0.35 हिंदी भाषा में थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने केवल 25 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें भी तमिल भाषा की ज्यादा कमाई थी.

बता दें, सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत की जेलर 200 करोड़ के बजट में बनीं है, जिसका गाना कालावा सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment