Delhi Dog Attack Viral Video: मां के साथ जा रहे बच्चे पर टूट पड़ा कुत्तों का झुंड, जबड़े से खींचकर बचाई बेटे की जान

By Top Hindustan

Updated on:

Follow Us
---Advertisement---

Dog Attack Viral Video: दिल्ली में एक महिला और बच्चे पर कुत्तों का झुंड टूट पड़ा। महिला बच्चे के साथ टहल रही थी तभी तीन से चार कुत्ते उसकी तरफ दौड़े और बच्चे पर हमला कर दिया। इस खौफनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि महिला ने बच्चे को कुत्ते के जबड़े से खींचकर उसकी जान बचा ली।

इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि गली में साधारण चहलकदमी हो रही है। इसी बीच एक महिला अपने बच्चे के साथ गली में दिखाई देती है, उसकी तरफ एक कुत्ता तेजी से बढ़ता है और बच्चे पर हमला कर देता है। इसी बीच कुछ और कुत्ते वहां पहुंच गए।

महिला कुत्तों से बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश करती रही, कुत्ते ने बच्चे को मुंह में भर लिया था। जमीन पर गिरे होने के बावजूद महिला ने बच्चे को कुत्ते के मुंह से छीन लिया। तब तक गली के कई लोग वहां पहुंच चुके थे और कुत्तों को वहां भगाया। इस तरह बच्चे की जान बच पाई।

बताया जा रहा है कि घटना पूर्वी दिल्ली के विश्वास नगर इलाके में हुई। बच्चे की उम्र लगभग दो साल बताई जा रही है। हालांकि बच्चे को इस घटना में कितनी गंभीर चोट लगी है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन इस घटना ने हाल ही दिल्ली में हुई ऐसी ही घटना की याद को ताजा कर दिया।

यह भी पढ़ें : सऊदी अरब में खुलेगी शराब की पहली दुकान! क्या प्रतिबंधों में राहत दे रहा है मुस्लिम देश?

पिछले साल वसंतकुंज में दो सगे भाइयों की मौत आवारा कुत्तों के काटने से हो गई थी। हाल ही में ऐसी ही एक घटना का वीडियो आया था, जिसमें घर के बाहर खेल रहे एक बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था। इन घटनाओं से साफ है कि दिल्ली में कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है और ये कुत्ते हिंसक हो गए हैं।

---Advertisement---

Leave a Comment