Devara First Look: NTR की अनाम फिल्म को मिला टाइटल, फर्स्ट लुक में लाशों के ढेर पर दिखे जूनियर एनटीआर

by Top Hindustan
0 comment

Devara First Look : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार Junior NTR की अनाम फिल्म ‘एनटीआर 30’ को नया टाइटल मिल गया है। आज सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर ने फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ नए टाइटल का ऐलान किया है। जूनियर एनटीआर की फिल्म का नाम ‘Devara’ है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में जूनियर एनटीआर का भयानक रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी की गई है। जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘Devara’ 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Junior NTR film Devara

जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जान्हवी कपूर नजर आएंगे। फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान शूटिंग शुरू कर चुके हैं। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल सामने आने से पहले तक इसे ‘एनटीआर 30’ नाम दिया गया था। बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जब तक किसी फिल्म का टाइटल तय नहीं होता तब तक फिल्म के लीड एक्टर के नाम के साथ उसकी फिल्म की संख्या जोड़ कर नाम दे दिया जाता है।

जूनियर एनटीआर की फिल्म की रिलीज डेट

फैंस को जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ के लिए अभी 1 साल का इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में सैफ अली खान एक विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म से बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। कोरताला शिवा के निर्देशन में बन रही ‘Devara’ को पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा। जूनियर एनटीआर और कोरताला शिवा फिल्म ‘जनता गैराज’ में साथ काम कर चुके हैं जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

You may also like

Leave a Comment