क्या इंस्टाग्राम से सच में करोड़ों की कमाई करते हैं Virat Kohli? स्टार प्लेयर ने खुद किया बड़ा खुलासा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी Virat Kohli सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं। ऐसे में हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें ये दावा किया गया है कि कोहली एशिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी हैं और वे एक पोस्ट के लिए 11.45 करोड़ रुपए लेते हैं। हालांकि इन खबरों को खुद विराट ने निराधार बताया है और एक स्पष्टीकरण जारी किया है।

हॉपर मुख्यालय द्वारा जैसे ही विराट कोहली की कमाई को लेकर रिपोर्ट जारी की गई। वैसे ही ये हर तरफ वायरल हो गई और चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। आखिरकार विराट ने खुद ट्वीट कर इसे गलत बताया। चेज मास्टर ने उन्हें अब तक जो भी मिला है उसके लिए सभी का आभार व्यक्त किया लेकिन आगे सोशल मीडिया की कमाई की खबरों को खारिज भी कर दिया।

सोशल मीडिया पर चल रही खबरें गलत- कोहली

कोहली ने बताया कि उनको लेकर जो भी खबरें इधर-उधर फैल रही हैं, वो सब झूठ हैं। भारतीय स्टार ने अपने ट्वीट में लिखा कि “जबकि मैं उन सब के लिए आभारी और ऋणी हूं जो मुझे जीवन में मिला है, मेरी सोशल मीडिया कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वे सच नहीं हैं।” इससे ये साफ हो गया है कि विराट एक पोस्ट के लिए 11.45 रुपए नहीं लेते हैं।

एशिया कप में जलवा बिखेरेंगे कोहली

कोहली फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए नहीं खेल रहे हैं। अब तक खेले गए तीन मैचों में भारत को एक जीत और दो हार का सामना करना पड़ा है। हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में मेहमान टीम वापसी की उम्मीद में सीरीज के बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने को उत्सुक होगी।

श्रृंखला के बाद, टीम अपना ध्यान आयरलैंड श्रृंखला और आगामी एशिया कप 2023 पर केंद्रित करेगी। 50 ओवर के प्रारूप में आयोजित होने वाला यह प्रमुख आयोजन 30 अगस्त को शुरू होने वाला है। इस टूर्नामेंट में चेज मास्टर विराट कोहली टीम में वापसी करने वाले हैं और सभी को उम्मीद होगी कि वे शानदार प्रदर्शन करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment