कटिहार: आलू-प्याज व्यवसायी से बदमाशों ने लूटे लाखों रुपये, जांच में जुटी पुलिस

by Top Hindustan
0 comment

Katihar: बिहार के कटिहार जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां इन दिनों बिहार के हर जिले में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बता दें कि अपराधी खुलेआम संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के कटिहार में अपराधियों ने आलू-प्याज के थोक विक्रेता से एक लाख पांच हजार रुपये लूट लिये, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. इस पूरे घटना को लेकर बताया जा रहा है कि, मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर हथियार के बल पर रुपये लूट लिये.”

इस घटना के बारे में आगे ये भी बताया जा रहा है कि, ”मूल रूप से भागलपुर के रतनगंज सुवटिया बाजार के आलू प्याज व्यापारी खरीदारी के लिए बोलेरो से पूर्णिया गुलाब बाग मंडी जा रहे थे. इसी दौरान मूसापुर के पास मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर घटना को अंजाम दिया.”

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस दौरान पैसे देने से इनकार करने पर व्यवसायी को बंदूक की बट से मारकर घायल भी कर दिया गया. फिलहाल घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि, बढ़ते अपराधों पर जल्द से जल्द लगाम लगाई जाएगी और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

You may also like

Leave a Comment