Asia Cup 2023 से पहले आई टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, धाकड़ गेंदबाज हुआ फिट

by Top Hindustan
0 comment

Asia Cup 2023: 12 जुलाई से भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ 2 टेस्ट के साथ 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलने जा रही है. इसके बाद होना है एशिया कप 2023. अब की बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जा रहा है. विश्व कप को देखते हुए एसीसी ने ये फैसला लिया है. टीम के पास शानदार मौका है कि अपनी तैयारियों को पुख्ता किया जाए. हालांकि टीम को पहले वेस्टइंडीज के दौरे पर ध्यान देने की जरुरत है. उम्मीद करते हैं कि टीम आसानी से वेस्टइंडीज को हराकर एशिया कप में बड़े हुए आत्मविश्वास के साथ जाएगी. अभी की बात करें तो टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी रेस्ट पर हैं. इसी बीच एशिया कप से पहले एक खुशखबरी टीम इंडिया के लिए आई है.

भारत का स्टार गेंदबाज कर रहा है वापसी

दरअसल ये खुशखबरी विश्व कप से जुड़ी हुई है. बात ये है कि टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही टीम में वापसी कर रहे हैं. दरअसल बुमराह अपनी चोट से उभर चुके हैं, साथ में हर दिन 6 से 7 ओवर नेट पर फेंक रहे हैं. यानी कह सकते हैं कि भारत की स्लॉग ओवर की गेंदबाजी एक बार फिर से मजबूत होने जा रही है.

पिछले 1.5 साल से बुमराह है क्रिकेट के मैदान से दूर

बुमराह पिछले लगभग 1.5 साल से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. टीम इंडिया ने कई अहम मौकों पर बुमराह की कमी को महसूस किया. बुमराह सटीक यॉर्कर फेंकते हैं, जिससे बल्लेबाजों के लिए रन बनाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है. यानी अंतिम ओवर्स में अगर बुमराह के 2 ओवर भी बचे हों तो दूसरी टीम के लिए समस्या वाली बात हो जाती है.

You may also like

Leave a Comment