दिल्ली के अलीपुर रोड पर कांवड़ियों के वाहन की टक्कर, 4 लोगों की मौत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली: दहल गई दिल्ली! खबर देर रात की है, जब राजधानी की सड़कों पर भयानक हादसा पेश आया. दरअसल दिल्ली के अलीपुर रोड पर 2 वाहन की आपस में टक्कर हो गी, जिससे देर रात दिल्ली की सड़कें दहल उठी. ये हादसा इस कदर खौफनाक था कि इसमें 4 लोगों की जान चली गई. वहीं हादसे में बाल-बाल बचे कुछ घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां फिलहाल उनका इलाज जारी है. हासिल जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई 2 वाहनों में से एक में कांवड़ ले जा रहे कांवड़िए सवार थे.

देर रात इस दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का मंजर था. घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी, साथ ही हादसे के बारे में एंबुलेंस को भी इत्तला की. कुछ ही देर में चीखपुकार के बीच पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई. जहां से फौरन, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल हादसे का शिकार हुए मृतकों के परिजनों से पुलिस लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

एक हफ्ते में दूसरा बड़ा हादसा

गौरतलब है कि दिल्ली के अलीपुर रोड पर हुआ हादसा, एक ही हफ्ते में दूसरा बड़ा सड़क हादसा है. इससे पहले गाजियाबाद में दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर भी बीते  मंगलवार ऐसा ही दर्दनाक मंजर पेश आया, जब एक्सप्रेस वे पर क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में बस और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई. चश्मदीदों के मुताबिक तेज रफ्तार बस हाईवे पर रॉन्ग साइड से आ रही थी, जिस वजह से ये सड़क दुर्घटना हुई. हादसा इस कदर डराने वाला था कि 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं कई शव कार में ही फंसे रह गए, जिन्हें दरवाजा काट कर निकालना पड़ा. साथ ही हादसे में कई लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए. दर्दनाक तस्वीर तब सामने आई, जह हादसे में महज 8 साल का मासूम बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसे बाद में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment